गोशालाओं की अव्‍यवस्‍था पर खबर प्रकाशित होते ही दौड़े अफसर, दिए बेहतर व्‍यवस्‍था के निर्देश Aligarh news

इगलास क्षेत्र में सरकार की ओर से ग्राम पंचायतों के माध्यम से संचालित की जा रही गौशालाओं की अव्यवस्था की खबरें पिछले दिनों सार्वजनिक हुई थी। गौशालाओं में हो रही कीचड़ व जलभराव सहित अन्य समस्याओं को उठाया गया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 01:42 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 01:42 PM (IST)
गोशालाओं की अव्‍यवस्‍था पर खबर प्रकाशित होते ही दौड़े अफसर, दिए बेहतर व्‍यवस्‍था के निर्देश Aligarh news
गोशालाओं की अव्‍यवस्‍था पर खबर प्रकाशित होने के बाद निरीक्षण करते अधिकारी।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास क्षेत्र में सरकार की ओर से ग्राम पंचायतों के माध्यम से संचालित की जा रही गोशालाओं की अव्यवस्था की खबरें पिछले दिनों सार्वजनिक हुई थी। गोशालाओं में हो रही कीचड़ व जलभराव सहित अन्य समस्याओं को उठाया गया था। खबरों का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने गोशालाओं का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अधीनस्थों को कड़े शब्दों में गोशालाओं की व्यवस्था बेहतर बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

अधिकारियों ने अलग अलग गोशालाओं का किया निरीक्षण 

डीएम सेल्वा कुमारी जे के निर्देश पर एसडीएम कुलदेव सिंह, तहसीलदार सौरभ यादव व बीडीओ अरविंद कुमार दुब ने अलग-अलग गोशालाओं का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान बृजवाशी गोशाला मोहनपुर, ताहरपुर, बहादुरपुर, उडम्बरा, टीकापुर की गौशाला देखी। एसडीएम ने बताया कि गौशालाओं में जलभराव व कीचड़ होने पर एडीओ पंचायत को कड़े शब्दों में पानी निकासी व चारे-पानी की पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देश दिए है। वहीं पशु चिकित्सक को गोवंश के स्वास्थ्य परीक्षण करते रहने के लिए कहा गया है। लापरवाही होने पर कार्रवाई की जाएगी। बीडीओ ने बताया कि टीकापुर गोशाला में केयरटेकर को जून तक का भुगतान कर दिया गया है। गोशाला के टूटे गेट व जलभराव की समस्या का समाधान करने के लिए सचिव व प्रधान को निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी