हरियाणा से तस्करी कर एटा ले जाई जा रही शराब समेत दबोचा Aligarh News

क्वार्सी पुलिस ने वाहन चेङ्क्षकग के दौरान बोरना मोड़ पर हरियाणा से तस्करी कर एटा ले जाई जा रही शराब से भरी मेटाडोर पकड़ी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:32 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:32 PM (IST)
हरियाणा से तस्करी कर एटा ले जाई जा रही शराब समेत दबोचा Aligarh News
हरियाणा से तस्करी कर एटा ले जाई जा रही शराब समेत दबोचा Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: क्वार्सी पुलिस ने वाहन चेङ्क्षकग के दौरान बोरना मोड़ पर हरियाणा से तस्करी कर एटा ले जाई जा रही शराब से भरी मेटाडोर पकड़ी। मेटाडोर में अंग्रेजी शराब की सौ पेटियां चने के छिलकों के बोरों के नीचे रखी थीं। शराब की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। 

ऐसे दबोचे बदमाश

इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि बुधवार रात दारोगा राम वीरेश यादव बोरना मोड़ पर चेङ्क्षकग कर रहे थे, तभी एटा जा रही मेटाडोर को पकड़ लिया गया। चालक पवन यादव निवासी मानिक पट्टी, थाना मानाहार, वैशाली (बिहार) से पूछताछ की तो उसने मेटाडोर में चने के छिलके के बोरे लदे होना बताया। शक होने पर बोरों को हटाकर देखा गया तो उनके नीचे हरियाणा की इंपीरियल ब्लू ब्रांड की शराब से भरे 100 कार्टून रखे मिले। इनमें 49 पेटियां हाफ और 51 पेटियां क्वार्टर से भरी थीं। चालक ने बताया कि मेटाडोर पर लगी नंबर प्लेट भी फर्जी है। चालक ने बताया कि वह गाड़ी मालिक अन्नू ङ्क्षसह निवासी गाजियाबाद हरियाणा से अंग्रेजी शराब लाकर एटा-मैनपुरी में ले जाकर तस्करी करते हैैं।

chat bot
आपका साथी