एएमयू में सात अक्टूबर तक करें इन कोर्सों के लिए ऑनलाइन आवेदन

परीक्षाओं के कुल लिखित पेपर्स के एक चौथाई पर्चों का पुनर्मूल्यांकन होगा। व्यावहारिक परीक्षाओं वायवा फील्ड वर्क प्रोजेक्ट वर्क और टेस्ट आदि के लिए पुनर्मूल्यांकन नहीं होगा। छात्रों को प्रत्येक पेपर के लिए तीन सौ रुपये ऑनलाइन जमा करने होंगे।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:06 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 02:54 PM (IST)
एएमयू में सात अक्टूबर तक करें इन कोर्सों के लिए ऑनलाइन आवेदन
सात अक्टूबर तक एएमयू की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अलीगढ़ जेएनएन: एएमयू के बीएससी कृषि (2019-20) के पहले, तीसरे और पांचवें सेमेस्टर, बीएससी कृषि (2018-19) के चौथे सेमेस्टर व बीए, बीएससी, बीकॉम गैर-सीबीसीएस परीक्षा (2019-20) के पांचवें सेमेस्टर के छात्र अपने परीक्षा पत्रों के पुनर्मूल्यांकन के लिए सात अक्टूबर तक एएमयू की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  ऑनलाइन शुल्क जमा करने के बाद ऑनलाइन आवेदन में सुधार की अनुमति नहीं दी जाएगी। छात्रों को आवेदन के साथ यह घोषणा पत्र भी जमा करना होगा कि पुनर्मूल्यांकन का परिणाम उनके लिए मान्य होगा। 

आवेदन में सुधार की अनुमति नहीं दी जाएगी

परीक्षा नियंत्रक के जारी नोटिस के अनुसार परीक्षाओं के कुल लिखित पेपर्स के एक चौथाई पर्चों का पुनर्मूल्यांकन होगा। व्यावहारिक परीक्षाओं, वायवा, फील्ड वर्क, प्रोजेक्ट वर्क और टेस्ट आदि के लिए पुनर्मूल्यांकन नहीं होगा। छात्रों को प्रत्येक पेपर के लिए तीन सौ रुपये ऑनलाइन जमा करने होंगे। ऑनलाइन शुल्क जमा करने के बाद ऑनलाइन आवेदन में सुधार की अनुमति नहीं दी जाएगी। छात्रों को आवेदन के साथ यह घोषणा पत्र भी जमा करना होगा कि पुनर्मूल्यांकन का परिणाम उनके लिए मान्य होगा। 

chat bot
आपका साथी