अब ‘तेरी लाड़ली मैं’ में दिखाई देंगी अलीगढ़ की बहू अंशु वार्ष्णेय

कपिल शर्मा के शो व अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज से चर्चा में आईं अंशु वार्ष्णेय अब स्टार भारत पर प्रसारित सीरियल ‘तेरी लाड़ली मैं’ में नजर आएंगी। दो परिवारों की कहानी वाले इस सीरियल में अंशु ने एक परिवार की मुखिया का लीड किरदार निभाया है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:32 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:32 AM (IST)
अब ‘तेरी लाड़ली मैं’ में दिखाई देंगी अलीगढ़ की बहू अंशु वार्ष्णेय
अंशु वार्ष्णेय अब स्टार भारत पर प्रसारित सीरियल ‘तेरी लाड़ली मैं’ में नजर आएंगी।

अलीगढ़, जेएनएन। ताला व तालीम के नगरी अलीगढ़ से तमाम प्रतिभाएं सामने आई हैं। अब अलीगढ़ की बहू अंशु वार्ष्णेय माडलिंग व अभिनय की दुनिया में खूब धमाल मचा रही हैं। कपिल शर्मा के शो व अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज से चर्चा में आईं अंशु वार्ष्णेय अब स्टार भारत पर प्रसारित सीरियल ‘तेरी लाड़ली मैं’ में नजर आएंगी। दो परिवारों की कहानी वाले इस सीरियल में अंशु ने एक परिवार की मुखिया का लीड किरदार निभाया है।

ये हैं अंशु की उपलब्‍धियां 

सासनी गेट आवास विकास कालोनी निवासी अंशु वार्ष्णेय के पति व ससुर बिजनेसमैन हैं। कुछ साल पूर्व ही माडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा और छा गईं। 2018 में मिसेज इंडिया की भले ही रनरअप रहीं, मगर अब टीवी के साथ डिजिटल प्लेटफार्म पर खूब काम मिल रहा है। 50 से अधिक नामचीन कंपनियों के विज्ञापन कर चुकी हैं। स्टार प्लस के कामेडी सीरियल कुल्फी कुमार, जी टीवी के गुड्डन व सब टीवी के तेरा क्या होगा आलिया में कामिक किरदार निभा चुकी हैं। एंड टीवी के शो हप्पू की उल्टन-पुल्टन में करिश्मा का किरदार निभाया। चार शार्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। एक वीडियो एलबम आई है। वेबसीरीज मेंटलहुड में चारू का किरदार निभाया। शादी के काफी सालों बाद माडलिंग व अभिनय के क्षेत्र में लोहा मनवा रहीं आंशु वार्ष्णेय की दो बेटियां भी हैं, जो पति के साथ अलीगढ़ में ही रहती हैं।

कामयाबी में परिवार ने किया सपोर्ट 

नई सीरियल के बारे में बताया कि स्टार भारत पर रात आठ से साढ़े आठ बजे तक प्रसारित सीरियल ‘तेरी लाड़ली मैं’ भ्रूण हत्या पर आधारित है। इसमें मैंने मां का किरदार निभाया है। अंशु ने कहा कि पति, सास व ससुर का सहयोग नहीं होता तो इस मुकाम तक पहुंचना मुश्किल था। मेरा शहर की तमाम महिलाअों व युवतियों से कहना है कि शादी से पहले या बाद में जो भी सपने देखें, उन्हें पूरा करने के लिए कोई कसर न छोड़ें। यदि घर-परिवार का सपोर्ट मिल गया तो कामयाबी आपके कदम चूमेंगी। अंशु ने अफसोस जताया कि आज भी कुछ लोग बेटियों के प्रति संकीर्ण मानसिकता रखते हैं।

chat bot
आपका साथी