अलीगढ़ में आक्सीजन प्लांट को लेकर एक और आडियो वायरल

कोरोना काल में आक्सीजन की किल्लत के बीच कासिमपुर स्थित राधा इंडस्ट्रियल प्लांट को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:06 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:06 AM (IST)
अलीगढ़ में आक्सीजन प्लांट को लेकर एक और आडियो वायरल
अलीगढ़ में आक्सीजन प्लांट को लेकर एक और आडियो वायरल

जासं, अलीगढ़ : कोरोना काल में आक्सीजन की किल्लत के बीच कासिमपुर स्थित राधा इंडस्ट्रियल प्लांट को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इससे जुड़े आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गुरुवार को एक और आडियो सामने आया है। इसमें प्लांट मालिक व कथित बिचौलिया में बातचीत का दावा किया जा रहा है। इसमें सांसद का जिक्र करते हुए दोनों लोग एके 47 वाले गनर के पहुंचने पर ही दोबारा प्लांट शुरू होने की बात कही गई है। यह आडियो कुछ दिन प्लांट पर हुए पथराव के बाद का है। इसमें कथित बिचौलिया कह रहा कि सांसद से बात हो गई है। वह एके 47 वाले छह गनर भेज रहे हैं। वे प्लांट पर तैनात रहेंगे। इस पर मालिक प्लांट शुरू का करने की हामी भर देता है। इसी में फिर एक अन्य व्यक्ति का जिक्र होने लगता है। इस पर प्लांट मालिक की कथित आवाज वाला व्यक्ति कहता है कि उसका कुछ न कुछ इंतजाम कराना है, चाहें इसके लिए पैसा कितना भी खर्च हो जाए। इस पर कथित बिचौलया भी हामी भर देता है। प्लांट मालिक को दो सरकारी गनर दिलाने की भी बात होती है।

........

28 अप्रैल को प्लांट पर तोड़फोड़ हो गई थी। उस समय सुरक्षा की मांग की जा रही थी। चुनाव चल रहा था। फोर्स थी नहीं। बिना सुरक्षा के प्लांट चल नहीं सकता था, इसलिए गनर की तैनाती की बात की गई थी। कोल विधायक से भी कहा गया था, मुझसे भी कहा गया कि गनर भेज दिए जाएं। उसी से संबंधित आडियो होगा।

सतीश गौतम, सांसद -------------

जिस दिन प्लांट पर तोड़फोड़ हुई थी, उस दिन मैं रात में प्लांट पर गया था। वहां तीन-चार घंटे रहकर आया था, जिससे प्लांट को चालू कराया जा सके। उतने ही समय गनर रहे थे, उसके बाद गनर वहां से चले आए थे, वहां उनकी तैनाती नहीं की गई थी।

अनिल पाराशर, कोल विधायक

chat bot
आपका साथी