अपहरण के मामले में कार्रवाई न होने पर गुस्से में युवक टंकी पर चढ़ा, फिर ऐसे उतरा Aligarh News

एक युवक तीन माह पूर्व बाइक सवारों के अपहरण करने व मारने के प्रयास के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज होकर एक युवक मंगलवार को कलेक्ट्रेट में पहुंच गया। आत्महत्या के इरादे से पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:57 PM (IST)
अपहरण के मामले में कार्रवाई न होने पर गुस्से में युवक टंकी पर चढ़ा, फिर ऐसे उतरा Aligarh News
आत्महत्या के इरादे से पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली के वैश्यपाड़ा का एक युवक तीन माह पूर्व बाइक सवारों के अपहरण करने व मारने के प्रयास के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज होकर एक युवक मंगलवार को कलेक्ट्रेट में पहुंच गया। आत्महत्या के इरादे से पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। घंटों हाई बोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दमकल की टीम भी मौके पर पहुंच गई। बमुश्किल युवक को कार्रवाई का भरोसा देकर टंकी से नीचे उतारा गया।

यह है मामला

अतरौली के मोहल्ला वैश्यपाड़ा निवासी 24 वर्षीय मुकीम खान कार चालक है। मुकीम ने बताया कि 12 जून को वह किसी काम से बरला क्षेत्र में गया था। जहां से उसका दो बाइक सवार युवकों ने चाकू दिखाकर अपहरण कर लिया। फिर उसे पहले बरला फिर हरदुआगंज क्षेत्र के ाि सिल्ला गांव ले गए। युवक का आरोप है कि उसे बाइक सवार नदी की ओर ले जाकर मारने का प्रयास कर रहे थे। तभी कुछ ग्रामीणों के आ जाने पर उसे छोड़कर भाग गए। मुकीम का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने की बजाए इधर-उधर टहला रही है और समझौता करने का दबाव बना रही है। युवक के अनुसार उसकी मां का कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। दीवानी में तारीख के दौरान आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। उसे शक है कि उन्हीं लोगों ने मारने के इरादे से उसका अपहरण किया था। युवक का आरोप था कि कहीं कोई सुनवाई न होने से परेशान होकर वह बैग में पेट्रोल से भरी बोतल व शिकायती प्रार्थना पत्रों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच गया और पानी की टंकी की छत पर जा चढ़ा। इसकी जानकारी पर वहां बड़ी संख्या में लोग आ पहुंचे। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने युवक से बातचीत का प्रयास किया ताे उसने छत से अपनी शिकायत से जुड़े पत्र फेंकने शुरू कर दिए। किसी तरह उसे कार्रवाई का भरोसा देकर समझाया गया और टंकी से नीचे उतारा गया। इस बीच जोरदार बारिश होेने लगी। सिविल लाइन इंस्पेक्टर वीपी गिरी ने बताया कि युवक को थाने लाकर समझाया गया है और अतरौली पुलिस को बुलाकर कार्रवाई के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी