कार्रवाई न होने से नाराज तस्वीर महल पेट्रोल पंप को मालिक ने किया बंद, जानिए पूरा मामला Aligarh news

तस्वीर महल स्थित पेट्रोल पर पर देर शाम ग्राहक से हुए विवाद के बाद पंप मालिक ने पेट्रोल पंप के संचालन के लिए हाथ खड़े कर दिए हैं। आरोप है कि इस पंप पर आकर विशेष समुदाय के लोग आए दिन झगड़ा करते हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 01:01 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 01:18 PM (IST)
कार्रवाई न होने से नाराज तस्वीर महल पेट्रोल पंप को मालिक ने किया बंद, जानिए पूरा मामला Aligarh news
विशेष समुदाय के लोगों पर आए दिन सेल्स मैन के साथ अभद्रता करने का आरोप है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता ।  तस्वीर महल स्थित पेट्रोल पर पर देर शाम ग्राहक से हुए विवाद के बाद पंप मालिक ने पेट्रोल पंप के संचालन के लिए हाथ खड़े कर दिए हैं। आरोप है कि इस पंप पर आकर विशेष समुदाय के लोग आए दिन झगड़ा करते हैं। मामला पुलिस तक पहुंचता है, मगर मदद नहीं करती।

लाइन से हटकर तेल डलवाने को लेकर हुआ था विवाद

तस्वीर महल पर स्थित पंप भाजपा नेता ठा. कुशलपाल सिंह की है। उनका कहना है कि उनकी इस पंप पर कुछ लोगों की नजर है। उनके इशारे पर विशेष समुदाय के लोग आए दिन सेल्स मैन के साथ अभद्रता करते हैं, उनके साथ मारपीट की जाती है। जब इसकी शिकायत पुलिस से की जाती है, तो पुलिस मदद की जगह कथित उपभोक्ता की पैरोकारी करती है। मंगलवार को शाम को भी कुछ इसी तरह हुआ। एक विशेष समुदाय का व्यक्ति अपनी वाइक लेकर पेट्रोल डलवाने के लिए आया। वह लाइन से हटकर तेल डलवाने की सेल्स मैन से उलझने लगा। सेल्स मैन ने उससे लाइन में आकर तेल डलवाने का अनुरोध किया, मगर वह कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं हुआ। शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित ग्राहक को समझाने की जगह हमारे दो सेल्स मैन को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने एक नहीं सुनी। उच्च स्तरीय अफसरों से भी अपना दर्द बयां किया, मगर वे भी सुनने को तैयार नहीं। मैनें रोज रोज के अपमान से आजिज आकर देर रात पेट्रोल पंप को बंद करने का निर्णय लिया है।

इनका कहना है

थाना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीपी गिरी ने कहा कि झगडे़ की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनों पक्ष को बुलाया, बाद में इन में समझौता हो गया है।

बीमारी के चलते हेड मोहर्रिर की मौत

अलीगढ़ । सिविल लाइन थाने के बीमार चल रहे हेड माेहर्रिर की मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस ने स्वजन के आग्रह पर पोस्टमार्टम कराया है। मूल रूप से एटा के कोतवाली क्षेत्र के बहादुरगढ़ निवासी 58 वर्षीय महेंद्र सिंह सिविल लाइन थाने में हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात थे। वे काफी समय से थाना रोरावर क्षेत्र में मकान बनाकर स्वजन के साथ रह रहे थे। इंस्पेक्टर रोरावर सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि महेंद्र सिंह लंबे से बीमार थे। सोमवार देर रात उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी