गेहूं क्रय केंद्र पर तुलाई न होने से नाराज किसानो ने किया प्रदर्शन Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । पिसावा कस्बा स्थित गेहूं क्रय केंद्र पर खरीदे गए गेहूं का बीते चार दिनों से उठान न होने के चलते तुलाई बंद हो गयी है। इससे परेशान किसानों द्वारा क्रय केंद्र के सामने प्रदर्शन किया गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 03:25 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 03:44 PM (IST)
गेहूं क्रय केंद्र पर तुलाई न होने से नाराज किसानो ने किया प्रदर्शन Aligarh news
गेहूं का उठान न होने से नाराज किसानों ने किया प्रदर्शन।

अलीगढ़, जेएनएन ।  पिसावा कस्बा स्थित गेहूं क्रय केंद्र पर खरीदे गए गेहूं का बीते चार दिनों से उठान न होने के चलते तुलाई बंद होने से परेशान किसानों द्वारा क्रय केंद्र के सामने प्रदर्शन किया गया।

नहीं हो रहा गेहूं का उठान

बता दें कि पिसावा स्थिति गेंहू क्रय केंद्र पर बारदाना तो पूरा है लेकिन यहां खरीदे गए गेहूं को लेने के लिए कोई वाहन न पहुंचने से गेहूं का उठान नहीं हो रहा है, जिसके चलते इस क्रय केंद्र के आस - पास गेहूं के बोरे रखने के लिए निर्धारित क्षेत्र भी अब फुल हो चुका है। यहां खाली स्थान न होने के चलते पिछले चार दिनों से गेहूं की तुलाई बंद कर दी गयी है। इस गेहूं क्रय केंद्र के आस पास अपनी बारी के इंतजार में किसानों द्वारा विक्री के लिए लाए गए गेहूं से भरे वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। भूखे प्यासे किसान दिन रात गेहूं क्रय केंद्र पर गेहूं की तुलाई चालू होने के इंतजार में अपने वाहनों के आस -पास ही डेरा जमाए पड़े हैं, जिससे परेशान किसानों द्वारा प्रदर्शन करते हुए तुलाई चालू कराये जाने की मांग की गई। वहीं केंद्र प्रभारी बेचू राम गौड़ ने बताया उठान न होने से समस्या आ रही है उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। जगह खाली होते ही तौल शुरू की जाएगी।

chat bot
आपका साथी