वर्षों से चल रहा रेलवे ओवरब्रिज का काम पूरा न होने से नाराज कांग्रेसियों ने दिया धरना Aligarh news

अनूपशहर रोड पर पुरानी चुंगी से लेकर किला रोड की ओर जाने वाले रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण की रफ्तर कम को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने एक दिनी धरना दिया। एसीएम बी अंजुम को प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल ने ज्ञापन सौंपा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 03:23 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 03:23 PM (IST)
वर्षों से चल रहा रेलवे ओवरब्रिज का काम पूरा न होने से नाराज कांग्रेसियों ने दिया धरना Aligarh news
रेलवे ओवरब्रिज का काम पूरा न होने पर कांग्रेसियों ने धरना दिया।

अलीगढ़, जेएनएन । अनूपशहर रोड पर पुरानी चुंगी से लेकर किला रोड की ओर जाने वाले रेलवे ओवर ब्रिज क निर्माण की रफ्तर कम को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने एक दिनी धरना दिया। मौके पर पहुंच एसीएम बी अंजुम को प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल ने ज्ञापन सौंपा।

कई साल से चल रहा निर्माण कार्य अभी तक नहीं हुआ पूरा

बंसल ने कहा कि इस ओवर ब्रिज का कई सालों से निर्माण चल रहा है, लेकिन उसका निर्माण कार्य अभी तक पूरा नहीं हुआ है। इसके निर्माण को लेकर रेलवे क्रोसिंग गेट को बंद कर दिया है। इससे नागरिकों को आवागमन में भरी असुविधाओं का सामना करना पड़ता है । बंसल ने डीएम से इस ब्रिज के निर्माण काम में तेजी लाने की मांग की है। इस मौके पर हसरत लियाकत बाबू, फैज़ुद्दीन फैजू, रिजवान अल्वी, शहजाद हुसैन, जान मोहम्मद , बॉबी वसी, शाहिद खान, रियाज़ अहमद, एसएम शेहरोज, बाबुद्दीन, हारिस खान, ममता गुप्ता, राज लोधी, अतुल भरद्वाज, मोहम्मद नादिर, साजिद, शारिक़ मलिक, मोहम्मद शाहजेब, साजिद खान, संजय , हिमांशु जादौन, साजिद, आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी