त्रिपुरा में हिंसा को लेकर एएमयू छात्र नाराज, छात्रों ने क्‍या दी चेतावनी जानिए आप भी Aligarh News

त्रिपुरा में हिंसा के विरोध में गुरुवार को एएमयू के छात्रों ने कैंपस में विरोध मार्च निकाला। छात्रों ने मांग की कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। यूनिवर्सिटी के डक प्वाइंट से बाबे सैयद तक निकाले मार्च में काफी संख्या में छात्र शामिल हुए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 02:46 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 02:46 AM (IST)
त्रिपुरा में हिंसा को लेकर एएमयू छात्र नाराज, छात्रों ने क्‍या दी चेतावनी जानिए आप भी Aligarh News
विरोध में डक प्वाइंट से बाब-ए-सैयद तक प्रोटेस्ट मार्च निकाला।

अलीगढ, जागरण संवाददाता। त्रिपुरा में हिंसा के विरोध में गुरुवार को एएमयू के छात्रों ने कैंपस में विरोध मार्च निकाला। छात्रों ने मांग की कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। यूनिवर्सिटी के डक प्वाइंट से बाबे सैयद तक निकाले मार्च में काफी संख्या में छात्र शामिल हुए। छात्रों ने कहा कि त्रिपुरा में स्थिति गंभीर बनी हुई है। इसके विरोध में डक प्वाइंट से बाब-ए-सैयद तक प्रोटेस्ट मार्च निकाला। जिसमें जमकर त्रिपुरा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर छात्रों ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस दौरान आरिफ त्यागी, जानिब हसन, इंजमाम उल हक, अब्दुल वहीद, जैद शेरवानी, इमरान, वारिस, सलमान, नदीम आदि मौजूद रहे।

आज कलक्ट्रेट तक मार्च की चेतावनी

छात्रों ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद से अलीगढ़ कलक्ट्रेट तक प्रदर्शन करने का एलान किया। कहा कि अगर त्रिपुरा हिंसा ना रुकी और दोषियों काे जल्द गिरफ्तार न किया गया तो अनिश्चितकालीन धरना भी दिया जाएगा।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों का नगर आयुक्‍त को ज्ञापन

अलीगढ़ : मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों ने मलिन बस्तियों में डेंगू की रोकथाम करने की मांग की है। गुरुवार को इस संबंध में नगर आयुक्त गौरांग राठी को ज्ञापन दिया गया। प्रदेश सचिव प्रभात कुमार सविता ने बताया कि शहर की मलिन बस्तियों में लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रहीं। वार्ड 42 में भी यही हालात हैं। न कूड़ा उठाया जा रहा है, न ही जलभराव से निजात दिलाने के कोई इंतजाम किए गए हैं। फागिंग और दवा का छिड़काव भी निगम नहीं करा पा रहा है। डेंगू, मलेरिया की चपेट में लोग आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर आयुक्त ने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में मनोज सिंह, तरुण चौहान, धीरज यादव, मुमताज शेरवानी, राकेश यादव, प्रवेश यादव, सबा खान, आरती कुमारी, अरुण चौहान, उमेश यादव, अरमान अल्वी आदि थे।

chat bot
आपका साथी