जरूरतमंदों की सेवा करके ईद मना रहे एएमयू

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन एएमयू कोआर्डिनेशन कमेटी की पूरी टीम पिछले 15 दिनों से शहर में कोरोना महामारी की वजह से होने वाली ऑक्सीजन की कमी में मजबूर लोगों की मदद के लिए आगे आकर काम कर रही है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:36 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:36 PM (IST)
जरूरतमंदों की सेवा करके ईद मना रहे एएमयू
ईद की खुशियां छात्रों और परेशान हाल मरीजों के तीमारदारों के साथ साझा करें।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन, एएमयू कोआर्डिनेशन कमेटी की पूरी टीम पिछले 15 दिनों से शहर में कोरोना महामारी की वजह से होने वाली ऑक्सीजन की कमी में मजबूर लोगों की मदद के लिए आगे आकर काम कर रही है। 

छात्रों ने बांटी ईद की खुशियां

दिन-रात जरूरतमंद लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचाने का काम कर रही है। इसी आपदा की वजह से सभी छात्रों ने यह फैसला लिया कि वे ईद मनाने घर नहीं जाएंगे क्योंकि अगर अगर वह ईद मनाने घर चले गए तो यहां लोगों को ऑक्सीजन कौन मोहिय्या करवाएगा। इसीलिए छात्रों ने इस बार यह फैसला लिया कि इस साल हमारा परिवार मरीज़ और उनके तीमारदार ही हैं ।आफताब हॉल में एएमयू कोऑर्डिनेशन कमेटी का जो रिफिलिंग पॉइंट है वहीं पर तमाम परेशान हाल लोगों के साथ ईद की खुशियां बांटने का फैसला किया गया है और आप से भी गुज़ारिश है कि आप आकर ईद की खुशियां छात्रों और परेशान हाल मरीजों के तीमारदारों के साथ साझा करें।

chat bot
आपका साथी