गलत फहमी का शिकार हुआ अमित, पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा मौत का राज Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एलमपुर में रहने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का राज गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा। स्वजन ने मारपीट में मौत होने का आरोप लगाकर बुधवार को हंगामा काटा था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:46 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:47 AM (IST)
गलत फहमी का शिकार हुआ अमित, पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा मौत का राज Aligarh news
एलमपुर में रहने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का राज गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एलमपुर में रहने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का राज गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा। स्वजन ने मारपीट में मौत होने का आरोप लगाकर बुधवार को हंगामा काटा था। आरोपितों की गिरफ्तारी व आर्थिक मदद की मांग को लेकर सारसौल चौकी के बाहर शव रखकर जाम लगा दिया था। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जा रही हैं।

मकानों में पड़ने वाले लेंटर की ठेकेदारी करता था अमित

मूलरूप से खैर के गांव मंगौला का रहने वाला 25 वर्षीय अमित कुमार यहां एलमपुर में रहता था। अमित मकानों में पड़ने वाले लेंटर की ठेकेदारी करता था। स्वजन के मुताबिक, 14 अक्टूबर को अमित अपने काम से बाहर निकला था। तभी सारसौल में कुछ लोगों ने युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसे रोक लिया और बुरी तरह मारपीट की। स्वजन ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। स्वजन शव को गांव ले गए। इसके बाद बुधवार को स्वजन शव लेकर सारसौल चौकी आ गए। यहां सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। लोगों की मांग थी कि बेवजह मारपीट करने वाले लोगों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। साथ ही अमित के परिवार को आर्थिक मदद व आवास दिलाया जाए। एसीएम प्रथम व सीओ मोहसिन खान ने लोगों को समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्वजन ने एसीएम प्रथम संदीप केला व सीओ को शिकायत सौंपी है। इस दौरान करीब एक घंटा हंगामा किया गया।

मारपीट करने वाले किसी अन्‍य युवक को तलाश रहे थे

पुलिस के मुताबिक, मारपीट करने वाले युवक किसी और को तलाश रहे थे। उसी दौरान अमित एक अन्य मजदूर के साथ वहां से निकल रहा था। मजदूर ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी। इसे देखकर लोगों ने दोनों को शक के आधार पर रोक लिया। दूसरा युवक भाग गया। इस पर लोगों ने अमित को पीट डाला। सीओ मोहसिन खान ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद अमित की मौत का कारण पता चल सकेगा। फिलहाल आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी