अलीगढ़ के टप्पल में व्यापारी को ब्लैकमेल करने का आरोपित एनएसए बोर्ड में पेश

टप्पल थाना क्षेत्र के एक व्यापारी को ब्लैकमेल करके 30 लाख रुपये मांगने वाले मुख्य आरोपित प्रशांत की मंगलवार को एनएसए के एडवाइजरी बोर्ड के सामने पेशी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 10:55 PM (IST)
अलीगढ़ के टप्पल में व्यापारी को ब्लैकमेल करने का आरोपित एनएसए बोर्ड में पेश
अलीगढ़ के टप्पल में व्यापारी को ब्लैकमेल करने का आरोपित एनएसए बोर्ड में पेश

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : टप्पल थाना क्षेत्र के एक व्यापारी को ब्लैकमेल करके 30 लाख रुपये मांगने वाले मुख्य आरोपित प्रशांत की मंगलवार को एनएसए के एडवाइजरी बोर्ड के सामने पेशी हुई। आरोपित ने व्यापारी की एक किशोरी के साथ अश्लील वीडियो बना ली थी। इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करता था। आरोपित की पेशी कलक्ट्रेट स्थित एनआइसी में हुई। इसमें वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से आरोपित प्रशांत ने अपने बचाव में पक्ष रखा। वहीं, डीएम चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी मुनिराज ने भी बोर्ड के सामने एनएसए की संस्तुति को लेकर अपनी बात रखी। बोर्ड को एनएसए पर अंतिम फैसला लेना है।

पिसावा के दमुआका निवासी प्रशांत समेत तीन लोगों के खिलाफ पिछले साल थाना टप्पल में मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपित ने अपने गुर्गों के साथ एक व्यापारी की किशोरी के साथ अश्लील वीडियो बना ली थी। वीडियो व्यापारी को भेजकर उसे ब्लैकमेल करते हुए 30 लाख रुपये मांग रहा था। पुलिस ने आरोपित प्रशांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया। आरोपित अपनी जमानत के प्रयास कर रहा था। उसके खिलाफ पूर्व में भी मथुरा जिले के राया थाने में तीन, टप्पल में पांच, खैर में एक व पिसावा में तीन मुकदमे दर्ज हैं। ऐसे में पिछले दिनों प्रशासन ने एनएसए की संस्तुति कर रिपोर्ट शासन को भेजी थी। अब रासुका कंफर्म करने संबंधी राज्य स्तरीय एडवाइजरी बोर्ड के समक्ष मंगलवार को पेशी की तारीख नियत थी। जिला जेल में बंद प्रशांत को कड़ी सुरक्षा के बीच कलक्ट्रेट लाया गया। यहां पर वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिये लखनऊ में पीठासीन बोर्ड के समक्ष पेशी हुई। डीएम चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी मुनिराज ने जिला प्रशासन का पक्ष रखा। डीएम ने बताया कि वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से पक्ष जाना गया है। अब बोर्ड को ही इस पर अंतिम फैसला लेना है।

chat bot
आपका साथी