अलीगढ़ में करंट से छात्र की मौत, हत्या का आरोप

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के ब्‍लॉक टप्‍पल के गांव अजीतपुरा मोहल्ला में दोस्तों के साथ ईद की पार्टी कर रहे पांचवीं के छात्र की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मौत हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 09:39 PM (IST)
अलीगढ़  में करंट से छात्र की मौत, हत्या का आरोप
अलीगढ़ में करंट से छात्र की मौत, हत्या का आरोप

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के ब्‍लॉक टप्‍पल के गांव अजीतपुरा मोहल्ला में दोस्तों के साथ ईद की पार्टी कर रहे पांचवीं के छात्र की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मौत हो गई। स्वजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई व जांच की मांग की। थाने के बाहर जाम लगाने का प्रयास भी किया, जिसे पुलिस ने लाठियां फटकार रोक दिया।

ऐसे हुई थी घटना

टप्पल निवासी टैक्सी चालक शब्बीर खान का 14 वर्षीय बेटा समीर शनिवार को बकरीद पर दोस्तों के साथ पड़ोस वाले घर में छत पर पार्टी कर रहा था। छत के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर समीर की मौत हो गई। दोस्तों के होश उड़ गए। शोर-शराबे पर स्वजन आ गए और दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाने लगे। पुलिस ने समझा-बुझाकर शव का पोस्टमार्टम कराया। समीर नौ भाई-बहनों में सबसे छोटा था। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचा तो स्वजनों ने समीर के दोस्तों पर कार्रवाई व जांच की मांग को लेकर थाने के सामने जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने लाठियां फटकार कर ऐसा करने से रोक लिया। इंस्पेक्टर टप्पल आशीष कुमार ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण करंट से मौत होना बताया गया है।

chat bot
आपका साथी