Similar Aligarh Police : पुलिस के सारे जतन बेकार, चार माह से एटीएम चोर फरार Aligarh news

बन्नादेवी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित नगला मुरारी में चार माह पूर्व केनरा बैंक के एटीएम को काटकर लाखों की नकदी चोरी करने वाले चोरों का सुराग नहीं लग सका है। चोरों की तलाश में जुटी पुलिस सारे जतन कर चुकी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:09 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:11 PM (IST)
Similar Aligarh Police : पुलिस के सारे जतन बेकार, चार माह से एटीएम चोर फरार Aligarh news
चार माह पूर्व केनरा बैंक के एटीएम को काटकर लाखों की चोरी करने वाले चोरों का सुराग नहीं लग सका।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। बन्नादेवी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित नगला मुरारी में चार माह पूर्व केनरा बैंक के एटीएम को काटकर लाखों की नकदी चोरी करने वाले चोरों का सुराग नहीं लग सका है। चोरों की तलाश में जुटी पुलिस सारे जतन कर चुकी है, फिर भी अब तक चोरों को पकड़ने में सफलता नहीं मिल सकी है।

रात में एटीएम कक्ष के अंदर नहीं है कोई भी सुरक्षा इंतजाम

सारसौल के नगला मुरारी में केनरा बैंक की शाखा है। पास में ही बैंक का एटीएम भी लगा है। रात में यहां कोई गार्ड या चौकीदार नहीं रहता है। छह जून की रात कार से पहुंचे चोरों ने एटीएम की मशीन को पहले तो तोड़ने का प्रयास किया। सफल न होने पर उसे काटकर उसमें रखी 5.60 लाख रुपये की नकदी को चोरी कर ले गए । बैंक स्टाफ के पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। एटीएम मशीन से रुपये उड़ाने वाले चोर बेहद शातिर थे। शातिर अपराधियों ने एटीएम के केबिन में घुसते ही सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया था, ताकि वीडियो फुटेज में उनके चेहरे पहचाने न जा सकें। इसके बाद चोर आसानी से वारदात को अंजाम देकर साफ बचकर भाग गए। 

50 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ, नहीं मिली मदद

पुलिस की तीन टीमें इस चोरी की वारदात के राजफाश को जुटी हुई है। इलाके के ही 50 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे कई दौर में पूछताछ भी हो चुकी है। इसके बाद भी असली एटीएम चोरों को पुलिस अब तक पकड़ नहीं सकी है, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं। 

इनका कहना है 

एटीएम से हुई चोरी के राजफाश के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं। सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुराने व सक्रिय अपराधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, ताकि चोरों को जल्द पकड़ा जा सके।

-कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी