अलीगढ़ की क्रिकेट टीम ने हाथरस को 24 रन से हराया

महुआखेड़ा स्थित एपीएस क्रिकेट ग्राउंड पर अलीगढ़ क्रिकेट एकेडमी व लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी हाथरस के बीच मैच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 01:33 AM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 01:33 AM (IST)
अलीगढ़ की क्रिकेट टीम ने हाथरस को 24 रन से हराया
अलीगढ़ की क्रिकेट टीम ने हाथरस को 24 रन से हराया

जासं, अलीगढ़ : महुआखेड़ा स्थित एपीएस क्रिकेट ग्राउंड पर अलीगढ़ क्रिकेट एकेडमी व लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी हाथरस के बीच मैच खेला गया। अलीगढ़ क्रिकेट एकेडमी ने हर्ष शर्मा के नाबाद शतक के दम पर 24 रन से जीत हासिल की।

अलीगढ़ एकेडमी के कप्तान हर्ष शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 35 ओवर में 6 विकेट खोकर टीम ने 210 रन बनाए, जिसमें हर्ष शर्मा ने नाबाद 114 रन की पारी खेली। प्रशांत तोमर ने 20, करन सिंह ने 18 व राहुल कुमार ने 14 रन बनाए। हाथरस की ओर से विशाल ने दो विकेट, अनुज ,अंशुल ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में उतरी क्रिकेट एकेडमी हाथरस की टीम 186 रन पर सिमट गई। अंशुल ने 84 रन की पारी खेली। अलीगढ़ एकेडमी के लेग स्पिनर मुकुल शर्मा ने 5 विकेट लिए। अमन वर्मा ने दो, हर्ष शर्मा ने दो व वैभव वाष्र्णेय ने एक विकेट लिया। हर्ष को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

.......

एमके एलिगेरियन क्रिकेट एकेडमी पहुंची फाइनल में

जासं, अलीगढ़ : अब्दुल क्रिकेट एकेडमी मैदान पर खेले जा रहे हैं चैलेंजर कप में मंगलवार को एमके एलिगेरियन व मेघा क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला हुआ। मेघा क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 29 ओवर में 110 रन बनाए। अजय ने 35 सनी ने 14 व गौतम 12 रनों का योगदान दिया। एमके की तरफ से कुणाल राघव ने चार, प्रिस, पंकज ने दो-दो और अयान ने एक विकट लिया। एमके एलिगेरियन ने 27 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। फैजान ईलाही ने 28, सुहैल खान 10 रन बनाए। इब्राहिम खान 23 रन बनाकर नाबाद रहे। मेघा की तरफ से सनी ने दो, अरीब व विनय ने एक-एक विकट लिया। मैन ऑफ द मैच कुणाल राघव को दिया गया।

chat bot
आपका साथी