CBSE Intermediate Result 2021 : सीबीएसई इंटरमीडिएट की परीक्षा में डीपीएस की श्रेष्‍ठा ने अलीगढ़ किया टॉप

संत फिदेलिस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की अनुष्का जुनेजा व कशिश गोयल ने भी 98.4 फीसद अंकों के साथ जिले में दूसरा स्थान हासिल किया। संत फिदेलिस स्कूल की आस्था अग्रवाल ने 98.2 फीसद अंकों के साथ जिले में तीसरा स्थान हासिल किया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:19 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:19 PM (IST)
CBSE Intermediate Result 2021 : सीबीएसई इंटरमीडिएट की परीक्षा में डीपीएस की श्रेष्‍ठा ने अलीगढ़ किया टॉप
राधा इंटरनेशनल अकादमी के विद्यार्थियों ने बाजी मारी।

अलीगढ़, जेएनएन। सीबीएसई ने इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को जारी कर दिया। इसमें दिल्ली पब्लिक स्कूल की श्रेष्ठा पांडेय ने 98.8 फीसद अंकों के साथ जिले में टॉप किया। वही ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल की मानवी सिंघल ने 98.4 फीसद अंकों के साथ जिले में दूसरा स्थान पाया। संत फिदेलिस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की अनुष्का जुनेजा व कशिश गोयल ने भी 98.4 फीसद अंकों के साथ जिले में दूसरा स्थान हासिल किया। संत फिदेलिस स्कूल की आस्था अग्रवाल ने 98.2 फीसद अंकों के साथ जिले में तीसरा स्थान हासिल किया।

राधा इंटरनेशनल अकादमी के विद्यार्थियों ने मारी बाजी

 शुक्रवार को सीबीएसई 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की खुशी का ठिकाना न रहा। बच्चों ने विद्यालय पहुंच कर एक दूसरे के साथ खुशियां सांझा की। स्वजन ने भी बच्चों को मिठाई खिलाई। इगलास के राधा इंटरनेशनल अकादमी के विद्यार्थियों ने बाजी मारी। विद्यालय का परीक्षाफल सत प्रतिशत रहा। विज्ञान वर्ग से 94 फीसद अंक प्राप्त कर काजल पचेहरा ने स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं अभिषेक कुमार ने 93.9 फीसद अंक प्राप्त कर दूसरा व अक्षित कुमार ने 90 फसीद अंक के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। वाणिज्य वर्ग में अनुज गुप्ता प्रथम, ज्योति चौधरी द्यतीय, शिवानी ने तृतीय स्थान पर रही। विषय के अनुसार काजल ने शारीरिक शिक्षा में 99 अंक, अनुज गुप्ता ने हिंदी में 89 अंक, अभिषेक कुमार ने भौतिक विज्ञान में 95 अंक प्राप्त किए। प्रबंधक डा. नीता शर्मा ने छात्र-छात्राओं को माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया की स्कूल का परीक्षा परिणाम सत् प्रतिशत रहा है। प्रधानाचार्या निशि कौशल, निर्देशक दीपक शर्मा ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए परीक्षाफल पर हर्ष जताया। इस मौके पर मेघराज सिंह, विपिन वशिष्ठ, रामबाबू शर्मा, चितरंजन पचेहरा, राजकुमार सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी