मासूम को बेरहमी से पीटने वाले अलीगढ़ के शिक्षक को भेजा जेल

दूसरी कक्षा में पढऩे वाले सात साल के बच्चे को लात-घूंसे, चप्पलों से पीटने वाले ट्यूटर को गांधीपार्क पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। सीसीटीवी कैमरे में कैद ट्यूटर की इस बर्बरता को देखकर एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:26 PM (IST)
मासूम को बेरहमी से पीटने वाले अलीगढ़ के शिक्षक को भेजा जेल
मासूम को बेरहमी से पीटने वाले अलीगढ़ के शिक्षक को भेजा जेल

अलीगढ़ (जेएनएन)। दूसरी कक्षा में पढऩे वाले सात साल के बच्चे को लात-घूंसे, चप्पलों से पीटने वाले ट्यूटर को गांधीपार्क पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। सीसीटीवी कैमरे में कैद ट्यूटर की इस बर्बरता को देखकर एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

पुत्र के व्यवहार से अभिभावक को हुई जानकारी

गांधीपार्क क्षेत्र की जीटी रोड स्थित टीकाराम कॉलोनी निवासी हार्डवेयर कारोबारी अमित शर्मा के बेटे अनुज को कुंदन नगर का कमल उर्फ पिंकी ट्यूशन पढ़ाता था। कई दिन से गुमसुम अनुज का व्यवहार पिता को अटपटा लगा। शक होने पर कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो सभी सकते में आ गए। कमल उसे बेरहमी से पीटता दिखाई दिया। पूछने पर अनुज ने बताया कि होमवर्क न होने पर रोज उसे इसी तरह पीटा जाता है। इस वीडियो को एसएसपी ने देखा तो वे भी हैरान रह गए। परिजनों को बच्चे के साथ बुलाकर वीडियो दिखाया। पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

अदालत ने जेल भेज दिया

गांधीपार्क इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि रविवार को ही कमल के खिलाफ मारपीट, धमकी, जानलेवा हमले व किशोर न्याय संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया था। इसे अदालत ने जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी