Aligarh Road Accident : सड़क हादसे ने बुझा दिया घर का इकलौता चिराग

कस्बा खैर के नदी वाला मोहल्ला निवासी 27 वर्षीय सोनू कुमार पुत्र श्यौदान सिंह मजदूरी करते थे। किसी काम से मडराक जा रहे थे। रास्ते में हाईवे पर नगला मंदिर के पास तड़के करीब चार बजे किसी वाहन ने सोनू को टक्कर मार दी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:31 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:31 PM (IST)
Aligarh Road Accident : सड़क हादसे ने बुझा दिया घर का इकलौता चिराग
रास्ते में हाईवे पर नगला मंदिर के पास तड़के करीब चार बजे किसी वाहन ने सोनू को टक्कर मार दी।

अलीगढ़, जेएनएन। मडराक क्षेत्र के हाईवे पर नगला मंदिर के पास गुरुवार तड़के एक सड़क हादसे में अज्ञात वाहन से युवक की टक्कर से मौत हो गई। युवक घर का इकलौता चिराग था। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं। कस्बा खैर के नदी वाला मोहल्ला निवासी 27 वर्षीय सोनू कुमार पुत्र श्यौदान सिंह मजदूरी करते थे। किसी काम से मडराक जा रहे थे। रास्ते में हाईवे पर नगला मंदिर के पास तड़के करीब चार बजे किसी वाहन ने सोनू को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हो जाने पर मौके पर ही मौत हो गई। एसओ मडराक राजीव कुमार ने बताया कि जेब में मिले नाम, पते के आधार पर स्वजन को खबर दी गई। चंडौस निवासी बहनोई धर्मेंद्र कुमार के अनुसार सोनू चार बहनों में अकेला भाई था । पत्नी दो साल से एक साल के बेटे को लेकर मायके में ही रह रही थी। मायके से न आने पर उसने पांच माह पूर्व उसने सोनू को तलाक भी दे दिया था। सोनू पर ही घर की सारी जिम्मेदारी थी। हादसे के बाद से स्वजन बेहाल हैं।

टक्कर से राहगीर गंभीर घायल, मेडिकल भेजा

मडराक क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित अहमदपुर गांव के पास किसी वाहन की टक्कर से पैदल राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। छतारी (बुलंदशहर) निवासी 28 वर्षीय नूर मोहम्मद गुरुवार सुबह पैदल ही मथुरा रोड पर शहर की ओर पैदल आ रहे थे। गांव अहमदपुर के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में नूर मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें राहगीरों ने जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से हालत नाजुक देखते हुए जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी