अलीगढ़ में घर में घुसकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज

अलीगढ़ जासं गौंडा क्षेत्र के गांव भूमिया की गढ़ी के इंदल सिंह पुत्र मेवाराम द्वारा मारपीट की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:05 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:05 AM (IST)
अलीगढ़ में घर में घुसकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज
अलीगढ़ में घर में घुसकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज

अलीगढ़, जासं : गौंडा क्षेत्र के गांव भूमिया की गढ़ी के इंदल सिंह पुत्र मेवाराम द्वारा मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

इसमें उन्होंने बताया कि वह अपने घर में खाना खा रहे थे तभी पड़ोसी राजकुमार, तेजवीर, निहाल सिंह आए और गालियां देते हुए लाठी-डंडा लेकर उनके और पत्नी के साथ मारपीट करने लगे। चीख पुकार सुनकर गांव के ही योगेंद्र सिंह और सत्यवीर सिंह मौके पर आए, जिन्हें देखकर वे लोग भाग गए।

थाना अध्यक्ष संदीप सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

वहीं गौंडा क्षेत्र के गांव कलुआ बैलोठ के ओमपाल सिंह पुत्र भगवान सिंह ने अपने ही गांव के राजू, पप्पू, योगेंद्र, विनोद, अमित, अशोक और लोकेश के खिलाफ शराब पीकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इसमें कहा गया है कि यह लोग शराब पीकर घर पर आए और गालियां देने लगे। विरोध करने पर योगेंद्र ने पत्नी शशि देवी के साथ मारपीट की। शोर सुनकर श्वेता, मनीषा तथा पूजा आई और पत्नी को बचाया। गांव के लोगों को आता देख आरोपित भाग गए। थाना अध्यक्ष संदीप सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

दूसरी ओर गभाना थाना क्षेत्र के गांव मोरहना में रविवार को नामजदों ने एक युवक के साथ मारपीट कर डाली।

मामले की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए करन जादौन ने कहा है कि शाम के वक्त घर से दूध लेने जा रहा था। तभी रास्ते में गांव के ही प्रियांशु, लाखन, नागेंद्र, दुष्यंत आदि मिल गए और गाली-गलौच करने लगे। विरोध किया तो लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इंस्पेक्टर गभाना सुबोध कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी