डेयरी संचालक के मुख्य आरोपित समेत तीन को तलाश रही अलीगढ़ पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग

देहलीगेट क्षेत्र के अशोक नगर में डेयरी संचालक अंकित शर्मा की हत्या के मामले में फरार मुख्य आरोपित समेत तीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। पुलिस इस मामले में पांच आरोपितों को पकड़कर जेल भेज चुकी है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:21 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:21 AM (IST)
डेयरी संचालक के मुख्य आरोपित समेत तीन को तलाश रही अलीगढ़ पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग
पुलिस इस मामले में पांच आरोपितों को पकड़कर जेल भेज चुकी है।

अलीगढ़, जेएनएन।  देहलीगेट क्षेत्र के अशोक नगर में डेयरी संचालक अंकित शर्मा की हत्या के मामले में फरार मुख्य आरोपित समेत तीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। पुलिस इस मामले में पांच आरोपितों को पकड़कर जेल भेज चुकी है। अशोक नगर निवासी डेयरी संचालक अंकित शर्मा की गुरुवार देर शाम उसे घर से बुलाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। पिता राधेश्याम शर्मा के अनुसार अंकित को उसका दोस्त पवन कुमार ही बहाने से बुलाकर ले गया था। फिर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उसे शराब पिलायी और धारदार हथियार से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

पांच आरोपित जेल भेजे 

पुलिस को जांच के दौरान इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से महत्वपूर्ण जानकारियां मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने हमलावरों को चिन्हित कर लिया। पुलिस ने शनिवार को आरोपित अइया,  गिरीश, मोहित, दीपू व जितेंद्र निवासी ढाई बीघा, गूलर रोड को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। अभी मुख्य आरोपित पवन कुमार, सतीश उर्फ बाबा व छोटू पंडित फरार हैं। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि शराब पीने को लेकर डेयरी संचालक अंकित शर्मा का आरोपितों से झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश में षडयंत्र रचकर उसकी हत्या कर दी। इंस्पेक्टर देहलीगेट आशीष कुमार ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में दो टीमें जुटी हुई हैं, जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी