सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से लुटेरों को खोज रही अलीगढ़ पुलिस Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । बन्नादेवी क्षेत्र के नुमाइश मैदान के पास एक जून को दिनदहाड़े ई-रिक्शा सवार दंपती से हुई लूटपाट में शामिल लुटेरों को पुलिस खोज रही है। इसके लिए इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:15 AM (IST)
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से लुटेरों को खोज रही अलीगढ़ पुलिस Aligarh news
नुमाइश मैदान के पास एक जून को ई-रिक्शा सवार दंपती से लूटपाट में शामिल लुटेरों को पुलिस खोज रही है।

अलीगढ़, जेएनएन ।  बन्नादेवी क्षेत्र के नुमाइश मैदान के पास एक जून को दिनदहाड़े ई-रिक्शा सवार दंपती से हुई लूटपाट में शामिल लुटेरों को पुलिस खोज रही है। इसके लिए इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

बीते दिनों बाइक सवार बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम

बन्नादेवी के सराय रहमान निवासी मोहम्मद राशिद पिछले दिनों पत्नी रुकसार व दो बच्चों को लेकर अपनी ससुराल जेवर, (गौतमबुद्वनगर) गए थे। सभी लोग वापस घर आ रहे थे। सारसौल चौराहे पर बस से उतकर वे ई-रिक्शे में सवार होकर घर आ रहे थे। जैसे ही वे नुमाइश मैदान के पास पहुंचे तभी पीछे से आए आर- फाइव बाइक पर सवार दो बदमाश आ धमके। उन्होंने धमकाते हुए पत्नी रुकसार के हाथ में लगा पर्स झपट लिया और भाग गए। दंपती ने शोर मचाते हुए उनका पीछा भी किया, लेकिन बाइक की रफ्तार तेज होने के चलते बदमाश बाइक को तेजी से लेकर भाग गए।

हुलिये के आधार पर बदमाशों की तलाश

पीड़ित दंपती के अनुसार पर्स में हजारों रुपये कीमत के सोने के जेवरात व तीन हजार रुपये नकद रखे हुए थे। पुलिस को जानकारी दी तो बदमाशों के बताए गए हुलिए के आधार पर उनकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। प्रभारी इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से बदमाशों को खोजा जा रहा है, जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी