अलीगढ़ पुलिस को लूट करने वाले गिरोह के चौथे बदमाश की तलाश Aligarh News

सुनसान इलाकों में लोगों को निशाना बनाकर मोबाइल व बाइक लूटने वाले गिरोह के चौथे बदमाश कालीचरन की तलाश में पुलिस जुट गई है। सोमवार रात गिरोह के तीन शातिर पुलिस ने दबोचे थे। इसी दौरान कालीचरन फरार हो गया था।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:56 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:56 AM (IST)
अलीगढ़ पुलिस को लूट करने वाले गिरोह के चौथे बदमाश की तलाश Aligarh News
तीन शातिर पुलिस ने दबोचे थे। इनमें से कालीचरन फरार हो गया था।

अलीगढ़, जेएनएन। सुनसान इलाकों में लोगों को निशाना बनाकर मोबाइल व बाइक लूटने वाले गिरोह के चौथे बदमाश कालीचरन की तलाश में पुलिस जुट गई है। सोमवार रात गिरोह के तीन शातिर पुलिस ने दबोचे थे। इसी दौरान कालीचरन फरार हो गया था। 

ऐसे दबोचे बदमाश

सोमवार देररात ढाई बजे थाना खैर के प्रभारी प्रवेश कुमार ने सर्विलांस टीम की मदद से वाजिदपुर नहर पुलिया के पास से दो बाइकों पर जा रहे तीन लोगों को दबोचा था। इनमें विजेंद्र सिंह निवासी जाउ इनायतपुर रति का नगला थाना हसायन (हाथरस) हाल पता बघेलनगर, टीटू उर्फ सोनू निवासी वेदपुरा थाना पहासू (बुलंदशहर) व कोमल निवासी ग्राम काका थाना इगलास शामिल हैं, जबकि कालीचरन उर्फ काली निवासी याकूतनगर फरार हो गया। इनकी निशानदेही पर चार बाइकें, छह मोबाइल, नकदी के अलावा आधार कार्ड, पैन कार्ड व एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने बताया कि कालीचरन की तलाश की जा रही है। 

कालीचरन के घर हुई थी मुलाकात  

जेल में कोमल की मुलाकात कालीचरन से जेल में हुई थी। कालीचरन की टीटू से गांव की ही रिश्तेदारी है। इसके जरिये टीटू भी कोमल के संपर्क में आ गया। वहीं विजेंद्र कोमल का साला है। जेल से बाहर आने के बाद चारों की मुलाकात कालीचरन के घर पर हुई थी। यहीं से गिरोह बनाकर चारों ने लूटपाट शुरू की। 

मार्च में ताबड़तोड़ लूट, आठ घटनाएं कबूलीं 

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि 26 मार्च को खैर क्षेत्र के वाजिदपुर पुल के पास से दो लोगों से स्प्लेंडर बाइक, रुपये, एटीएम व जरूरी कागजात लूटे थे। 11 मार्च को विजयगढ़ क्षेत्र से एक दपंती से मोबाइल व रुपये लूटे थे। 20 मार्च को सिकंदराराऊ क्षेत्र के एक युवक से मोबाइल व 32 हजार रुपये लूटे थे। 23 मार्च को अकराबाद से मोबाइल व रुपये लूटे थे। 12 मार्च को जवां क्षेत्र से युवक से बाइक व नकदी लूटी थी। 25 मार्च को सासनी थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की थी, जिसे थाना खैर क्षेत्र में लूट करने के बाद लावारिस छोड़ दिया था। इसके अलावा मार्च में ही शातिरों ने इगलास में बाइक लूट व टप्पल में महिला से नकदी लूटी थी।

chat bot
आपका साथी