किसान की हत्या में अलीगढ़ पुलिस को आरोपित प्रेमी की तलाश

पिसावा थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर में किसान की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पत्नी ने अपने प्रेमी कालू के साथ मिलकर हत्या की थी। कालू फरार है जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 03:01 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 03:01 PM (IST)
किसान की हत्या में अलीगढ़ पुलिस को आरोपित प्रेमी की तलाश
पुलिस के मुताबिक, पत्नी ने अपने प्रेमी कालू के साथ मिलकर हत्या की थी।

अलीगढ़, जेएनएन। पिसावा थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर में किसान की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, पत्नी ने अपने प्रेमी कालू के साथ मिलकर हत्या की थी। कालू फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

यह है मामला

गांव धर्मपुर निवासी 36 वर्षीय किसान नीरज पुत्र देशराज सिंह की गुरुवार रात घर में हत्या कर दी गई थी। शव आंगन में पड़ा था, जबकि पत्नी देवेंद्री ने बताया कि किसान बरामदे में चारपाई पर सो रहे थे। दोनों बच्चे भी थे। न कोई आया। न ही पति की कोई आवाज सुनी। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की तो पत्नी पर शक गहरा गया। लेकिन, गमगीन माहौल होने के चलते पुलिस ने पूरी संवेदनशीलता बरती। इसके बाद पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की। इसमें पत्नी पर शक और गहरा गया। बाद में पूछताछ में पत्नी देवेंद्री ने जुर्म कबूल लिया। पत्नी ने बताया कि उसके गांव के ही आशु उर्फ कालू से प्रेम संबंध चल रहे थे। पति उसमें बाधा बन रहा था। ऐसे में पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और हत्या कर दी। पत्नी के मुताबिक, चार-पांच दिन पहले प्रेमी कालू उसे खाने-पीने का सामान और कोल्ड ड्रिंक दे गया था। साथ में नींद की गोलियां भी दी थीं। गुरुवार शाम जब पति नीरज खेत से लौटकर आया तो पत्नी ने खाने में नींद की तीन गोली मिलाकर दे दीं। सात गोलियां बची थीं, जिन्हें छुपाकर रख दिया। पति जब कमरे में बेड पर सो गया तो करीब सवा 11 बजे पत्नी ने कालू को फोन करके बुला लिया। नींद में ही दोनों ने लोहे की फूंकनी से नीरज के सिर पर वार किए। उसी दौरान बच्चे भी जाग गए। लेकिन, कालू ने उन्हें डरा दिया। एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि कालू की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी