पीआरडी महिला जवान की हत्या में अलीगढ़ पुलिस को आरोपित की तलाश

अतरौली के स्पोर्ट्स स्टेडियम में सोमवार सुबह हुई प्रांतीय रक्षक दल (पीआरडी) की महिला जवान की हत्या के मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। जांच में एसओजी की टीमें भी लगाई गई हैं। प्राथमिक जांच में पुलिस को आरोपित सतीश की तलाश है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:55 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:55 AM (IST)
पीआरडी महिला जवान की हत्या में अलीगढ़ पुलिस को आरोपित की तलाश
प्राथमिक जांच में पुलिस को आरोपित सतीश की तलाश है,

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली के स्पोर्ट्स स्टेडियम में सोमवार सुबह हुई प्रांतीय रक्षक दल (पीआरडी) की महिला जवान की हत्या के मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। जांच में एसओजी की टीमें भी लगाई गई हैं। प्राथमिक जांच में पुलिस को आरोपित सतीश की तलाश है, जिस पर महिला के ही पति ने आरोप लगाया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। दावा है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

ऐसे हुई महिला जवान की हत्‍या

गांव तेहरा निवासी 35 वर्षीय बृजेश कुमारी दो साल से पीआरडी में है। दो महीने से स्टेडियम पर ड्यूटी दे रही थी। सोमवार की सुबह स्कूटी खराब होने के कारण उसे भतीजा मुनीश कुमार अपनी बाइक से स्टेडियम छोड़ गया था। इसके बाद वह स्टेडियम में बने कमरे में चली गई। करीब साढ़े 11 बजे एक राहगीर ने खून से लथपथ बृजेश को स्टेडियम के दरवाजे के पास पड़ा देखा। जानकारी होने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी देहात शुभम पटेल घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक महिला चारपाई पर बैठी थी। इसी दौरान किसी ने गर्दन, हाथ व पेट पर चाकू से सात-आठ वार किए हैं। महिला कमरे से भागकर मुख्य दरवाजे के पास गिर गई। दीवार पर भी खून के निशान मिले हैं। संभावना है कि आरोपित दीवार फांदकर भागा है। पुलिस की जांच व फोरेंसिक साक्ष्यों से स्पष्ट है कि वारदात को एक ही व्यक्ति ने अंजाम दिया है। वहीं महिला के पति ने एक युवक पर आरोप लगाया है। ये भी कहा कि महिला और आरोपित युवक का मिलता-जुलना भी था। झगड़ा भी हुआ था। ऐसे में पुलिस उसी की तलाश में लगी है। एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि आरोपित सतीश की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी