अलीगढ़ पुलिस को मथुरा के रिक्शा चालक की हत्या में आरोपित की तलाश, अभी तक खाली हाथ

रिक्शा चालक की हत्या उसी के परिचित युवक ने उधार के साढ़े चार हजार रुपयों के लिए की थी। इसकी तलाश में देहात एसओजी सर्विलांस व थाना पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। आरोपित का फोन भी बंद है। पुलिस ने मथुरा में भी दबिश दी है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:16 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:16 PM (IST)
अलीगढ़ पुलिस को मथुरा के रिक्शा चालक की हत्या में आरोपित की तलाश, अभी तक खाली हाथ
टप्पल में हत्या करने के मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में लगी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। मथुरा के रिक्शा चालक रामकरण की टप्पल में हत्या करने के मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में लगी है। रिक्शा चालक की हत्या उसी के परिचित युवक ने उधार के साढ़े चार हजार रुपयों के लिए की थी। इसकी तलाश में देहात एसओजी, सर्विलांस व थाना पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। आरोपित का फोन भी बंद है। पुलिस ने मथुरा में भी दबिश दी है।

यह है मामला

26 अक्टूबर को सुबह 09.10 बजे थाना टप्पल क्षेत्र के गांव सलेमपुर के जंगल में बाजरे के खेत में ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा था। मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था। गर्दन पर चोट के निशान थे। पुलिस को मृतक की पैंट की जेब से एक पर्ची मिली, जिस पर सिर्फ राधा आर्चिड नाइन एमएम प्लाइ लिखा हुआ था। पुलिस ने तलाश की तो राधा आर्चिड नाम की कालोनी मथुरा के थाना गोविंदपुर क्षेत्र में मिली। पुलिस वहां पहुंची तो तीन-चार लोगों के यहां प्लाइ का काम चल रहा था। लेकिन, किसी ने शव की शिनाख्त नहीं की। इसके बाद पुलिस ने प्लाइ खरीदने वाली कंपनियों से संपर्क किया तो एक ने शव की शिनाख्त मथुरा के थाना हाईवे के ग्राम बाजना निवासी 35 वर्षीय रामकरण उर्फ पिंटू पुत्र जग्गू के रूप में की। उसका मोबाइल नंबर लिया गया, जो थाना नौझील के गांव खानपुर की एक लड़की के पास था। उसको मोबाइल पड़ा मिला था। इसी रास्ते से पुलिस स्वजन तक पहुंची। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है। इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि रामकरण के पिता ने टप्पल के जरतौली निवासी श्यामवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि साढ़े चार हजार रुपये की उधारी के विवाद में रामकरण की हत्या की गई है। आरोपित की तलाश में तीन टीमें लगी हुई है। मथुरा व अन्य इलाकों में भी दबिश दी गई है।

chat bot
आपका साथी