घर में घुसकर लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस Aligarh News

सुनसान इलाके में स्थित एक गांव में मंगलवार रात लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है। जंगल होने के चलते आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है। ऐसे में पुलिस मुखबिरों की मदद से बदमाशों तक पहुंचने में लगी है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:17 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:17 AM (IST)
घर में घुसकर लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस Aligarh News
लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

अलीगढ़, जेएनएन। क्वार्सी थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके में स्थित एक गांव में मंगलवार रात लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है। जंगल होने के चलते आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है। ऐसे में पुलिस मुखबिरों की मदद से बदमाशों तक पहुंचने में लगी है।

बदमाशों ने ऐसे की थी लूटपाट

क्वार्सी थाना क्षेत्र के गांव नगला भाईवेग निवासी विनोद राजमिस्त्री का काम करते हैं। विनोद के मुताबिक, मंगलवार रात उनके ताऊ रामगोपाल बरामदे में सो रहे थे। करीब एक बजे चार बदमाश आए और पीने के लिए पानी मांगने लगे। ताऊ ने कहा कि पानी नल से पीलो। अधिक प्यास लगने की बात कहने पर ताऊ ने गेट खोल दिया। इसके बाद बदमाश अंदर घुस आए। तमंचे के बल पर विनोद व उनके परिवार के अन्य लोगों को कमरे से उठाया। अलमारी में रखी 45 हजार की नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गए। सूचना पर क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटेलाल रात में ही गांव पहुंचे। घर के पीछे खेत था। बदमाशों की तलाश की गई। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। बुधवार सुबह एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत व सीओ तृतीय अनिल समानिया भी घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ अनिल समानिया ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी