जनता से दूरियां खत्‍म करने को अलीगढ़ पुलिस ने निकाला नायाब तरीका, जानिए विस्‍तार से

लोगों के साथ संवाद बढ़ाने और मौके पर ही उनकी समस्या का निस्तारण करने के लिए पुलिस की ओर से फिर से मोहल्ला मीटिंग की जा रही हैं। शहर में सीओ ने अपने-अपने क्षेत्रों में बैठकें शुरू कर दी हैं। लोगों को बीट कांस्टेबल के बारे में बताया गया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:39 AM (IST)
जनता से दूरियां खत्‍म करने को अलीगढ़ पुलिस ने निकाला नायाब तरीका, जानिए विस्‍तार से
कोरोना काल में पुलिस का लोगों से संवाद कम हो गया था।

अलीगढ़, जेएनएन। लोगों के साथ संवाद बढ़ाने और मौके पर ही उनकी समस्या का निस्तारण करने के लिए पुलिस की ओर से फिर से मोहल्ला मीटिंग की जा रही हैं। शहर में सीओ ने अपने-अपने क्षेत्रों में बैठकें शुरू कर दी हैं। लोगों को इलाके के बीट कांस्टेबल के बारे में बताया गया। साथ ही कहा कि आपकी समस्याअों को लेकर सीधे अधिकारी के पास न जाएं। बीट कांस्टेबल को बताएं। आश्वस्त किया कि बीट कांस्टेबल के कार्य की समीक्षा की जाएगी। लापरवाही मिलने पर कार्रवाई भी होगी।

सीओ ने की जनता से मुलाकत

कोरोना काल में पुलिस का लोगों से संवाद कम हो गया था। ऐसे में अब फिर से अधिकारियों व थानों में फरियादियों की भीड़ देखने को मिलती है। इसे लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शहर में मोहल्ला मीटिंग करने की पहल की है। इसके तहत सभी सीओ अपने क्षेत्रों में बैठकें कर रहे हैं। क्षेत्र के लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है, ताकि किसी भी परेशानी में उनका सहयोग लिया जा सके। इसके अलावा मौके पर ही लोगों की समस्याएं सुनकर उनका निराकरण भी किया जा रहा है। मंगलवार को सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह, सीओ द्वितीय मोहसिन खान व सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने लोगों के साथ बैठक करके उन्हें भरोसा दिलाया कि पुलिस आपकी सेवा के लिए है। कोई भी परेशानी होने पर बीट कांस्टेबल को शिकायत करें। मोहल्ले में कोई भी संदिग्ध बात लगे तो भी बीट कांस्टेबल को जानकारी दें। सीओ ने लोगों से सहयोग की भी अपील की है।

chat bot
आपका साथी