निहा खान का पता लगाने में अलीगढ़ पुलिस असफल, जानिए क्‍या हैै मामला

जमालपुर स्थित पीएचसी पर कूड़े के ढेर में वैक्सीन फेंकने के मामले में आरोपित एएनएम निहा खान की तलाश में पुलिस खाली हाथ है। हालांकि गैरजनपदों में घूमने के बाद पुलिस ने अब निहा की तलाश में अलीगढ़ में ही जाल बिछा दिया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:41 PM (IST)
निहा खान का पता लगाने में अलीगढ़ पुलिस असफल, जानिए क्‍या हैै मामला
पुलिस ने अब निहा की तलाश में अलीगढ़ में ही जाल बिछा दिया है।

अलीगढ़, जेएनएन। जमालपुर स्थित पीएचसी पर कूड़े के ढेर में वैक्सीन फेंकने के मामले में आरोपित एएनएम निहा खान की तलाश में पुलिस खाली हाथ है। हालांकि गैरजनपदों में घूमने के बाद पुलिस ने अब निहा की तलाश में अलीगढ़ में ही जाल बिछा दिया है। चूंकि निहा अपने मां-बाप के भी संपर्क में नहीं है। ऐसे में पुलिस का दावा है कि कोई परिचित उसे अलीगढ़ में ही सहयोग कर रहा है। फोन बंद होने से उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है। पुलिस को निहा के अलीगढ़ में ही होने के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी भी मिली हैं।

यह है मामला

जमालपुर स्वास्थ्य केंद्र में 22 मई को वैक्सीन एवं कोल्ड चैन मैनेजर ने निरीक्षण किया था। इसमें 29 ऐसी सिरिंज मिलीं, जिनमें वैक्सीन भरी हुई थी और हब कटा था। जांच में पता चला कि वायल से वैक्सीन भरने के बाद भी लाभार्थियों को टीके से वंचित रखा गया। संविदा एएनएम निहा खान को 29 टीके लाभार्थी को न लगाकर कचरे में फेंकने का दोषी माना गया। मुकदमे दर्ज करने के बाद पुलिस एएनएम की तलाश में जुट गई। सबसे पहले पुलिस को उसके दस्तावेजों में कासगंज का पता मिला। लेकिन, वह गलत निकला। इसके बाद एटा की जानकारी मिली। वहां भी एएनएम नहीं मिली। फिर पुलिस प्रयागराज व लखनऊ पहुंची। लेकिन, वहां भी कुछ नहीं मिला। यहां से लौटने के बाद पुलिस ने एक बार फिर निहा की एटा स्थित रिश्तेदारियों में तलाश की। मगर सफलता नहीं मिली। ऐसे में पुलिस अब यही मानकर चल रही है कि निहा अलीगढ़ में ही छिपी हो सकती है। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि निहा की तलाश में सर्विलांस की मदद ली जी रही है। टीमें लगी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी