हुड़दंग मचाने वाले बाइकर्स को चिह्नित करने में लगी अलीगढ़ पुलिस

सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज रोड पर रविवार दोपहर को थाने के सामने हुड़दंग मचाते हुए निकले बाइकर्स की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। सीसीटीवी में युवक फायरिंग करते हुए कैद हुए हैं। हालांकि पुलिस इन्हें चिह्नित करने में लगी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:08 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:08 AM (IST)
हुड़दंग मचाने वाले बाइकर्स को चिह्नित करने में लगी अलीगढ़ पुलिस
जयगंज रोड पर थाने के सामने हुड़दंग मचाते हुए निकले बाइकर्स की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज रोड पर रविवार दोपहर को थाने के सामने हुड़दंग मचाते हुए निकले बाइकर्स की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। सीसीटीवी में युवक फायरिंग करते हुए कैद हुए हैं। हालांकि पुलिस इन्हें चिह्नित करने में लगी है। इसके लिए पुलिस अब आगरा रोड के कई स्थानों के सीसीटीवी खंगाल रही है।

दजर्न भर बाइक पर आए युवकों ने रंगबाजी दिखाते हुए फायरिंग की थी

सासनीगेट चौराहे से जयगंज की तरफ जाने वाले रास्ते पर बाजार होने के चलते अक्सर लोगों की भीड़ रहती है। दोपहर करीब ढाई बजे सासनीगेट चौराहे की तरफ से 10-12 बाइकों पर करीब 20-25 युवक रैली के रूप में आए। थाने के सामने से निकले। किसी बाइक पर तीन लोग सवार थे तो किसी पर दो बैठे थे। यहां से करीब तीन सौ मीटर दूर 35 नंबर स्कूल के पास युवकों ने रंगबाजी दिखाते हुए हवाई फायरिंग की। यहां से बाइक सवार युवक सब्जी मंडी तक पहुंचे। फिर से बाइकों को लौटाकर थाने की तरफ आने लगे। युवकों ने 35 नंबर स्कूल के पास फिर से हवाई फायरिंग की। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली। पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक गलियों से होकर इधर-उधर निकल गए।

आगरा रोड से मडराक की ओर गए सभी बाइकर्स

पुलिस के मुताबिक, सभी युवक आगरा रोड से मडराक की तरफ से आए थे। सासनीगेट थाना प्रभारी पंकज कुमार मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की। लेकिन, कोई कुछ नहीं बता सका। इधर, बाजार में सरेआम इस तरह बाइक सवारों के उपद्रव से लोग पूरा इलाका सहम गया। राहगीर भी कुछ नहीं समझ पाए। महिलाएं व बच्चे घबराकर इधर-उधर छिपने लगे। करीब 10 मिनट तक अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दुकानदार सहम गए। कोई कुछ समझ नहीं पाया। इससे पहले बाइक सवार लोग आए और फरार भी हो गए। इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों को चिह्नित किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी