15 दिन बाद भी प्रमोद की तलाश में अलीगढ़ पुलिस खाली हाथ

सिविल लाइन क्षेत्र के मैरिस रोड स्थित मिस गिल कंपाउंड से लापता हुए प्रमोद की तलाश में 15 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। हालांकि पुलिस की टीमों ने मैरिस रोड से लेकर हरदुआगंज तक की खाक छानी। प्रमोद की आखिरी लोकेशन हरदुआगंज में ही मिली थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 11:55 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 11:55 AM (IST)
15 दिन बाद भी प्रमोद की तलाश में अलीगढ़ पुलिस खाली हाथ
प्रमोद की आखिरी लोकेशन हरदुआगंज में ही मिली थी।

अलीगढ़, जेएनएन। सिविल लाइन क्षेत्र के मैरिस रोड स्थित मिस गिल कंपाउंड से लापता हुए प्रमोद की तलाश में 15 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। हालांकि पुलिस की टीमों ने मैरिस रोड से लेकर हरदुआगंज तक की खाक छानी। प्रमोद की आखिरी लोकेशन हरदुआगंज में ही मिली थी। लेकिन, उसके बाद कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस सर्विलांस की मदद भी ले रही है।

यह है मामला

मैरिस रोड स्थित मिस गिल कंपाउंड निवासी सुरेश कुमार ने 16 जून को सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया था कि उनका भतीजा 35 वर्षीय प्रमोद कुमार अमीर निशा में एक कपड़ा शोरूम में मैनेजर है। 16 जून को प्रमोद घर से टेंपो की किस्त जमा कराने को 40 हजार रुपये लेकर कार से निकला था। लेकिन, लौटा नहीं। संभावित जगहों पर तलाश कर ली। लेकिन, प्रमोद का कोई पता नहीं चला। 17 जून को पुलिस को उसके दोस्त की बाइक हरदुआगंज थाने के पास मिली थी। वहीं 18 जून को अतरौली थाना क्षेत्र में हेलमेट, पर्स, पैंट व मास्क पड़ा मिला था। ऐसे में पुलिस ने अलग-अलग बिंदुअों पर जांच शुरू की। मैरिस रोज से लेकर हरदुआगंज तक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इनमें कई जगह प्रमोद दिखा। लेकिन, आखिरी लोकेशन हरदुआगंज में ही मिली। इसके बाद प्रमोद का कोई पता नहीं चला। इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि प्रमोद के घर से लेकर हरदुआगंज तक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई हैं। इनमें कुछ जगहों पर प्रमोद पैदल जाता हुआ भी नजर आया है। फिलहाल कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। टीमें प्रमोद की तलाश में लगी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी