अलीगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश दबोचा, साथी फरार

क्वार्सी थाना पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर बदमाश फीरोजाबाद जिले के थाना बिसाना क्षेत्र स्थित गांव बहक निवासी लव चौहान उर्फ गब्बर को दबोच लिया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 12:55 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 12:55 PM (IST)
अलीगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश दबोचा, साथी फरार
अलीगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश दबोचा, साथी फरार

अलीगढ़ (जेएनएन) । क्वार्सी थाना पुलिस ने शुक्रवार तड़के महेशपुर फाटक के पास मुठभेड़ में शातिर बदमाश फीरोजाबाद जिले के थाना बिसाना क्षेत्र स्थित गांव बहक निवासी लव चौहान उर्फ गब्बर पुत्र नेपाल सिंह को दबोच लिया। इसके पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लव का एक साथी मौके से भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूट की बाइक 40 हजार की नगदी तमंचा व कारतूस बरामद किा गया है।  इंस्पेक्टर क्वार्सी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम गश्त पर थी। तभी अलीगढ़ -अनूपशहर रोड स्थित महेशपुर फाटक के पास दो युवक बाइक पर जाते हुए नजर आए, जिन्हें पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी आवश्यक बल प्रयोग कर एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि, उसका दूसरा साथी अंधेरे का लाभ उठाते हुए मौके से भाग जाने में सफल रहा।

पैर में लगी गोली

पकड़े गए बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम लव चौहान उर्फ गब्बर पुत्र नेपाल सिंह निवासी गांव बहक थाना बिसाना फि फीरोजाबाद बताया है। भागने में सफल रहे इसके साथी का नाम पंकज पुत्र ओमप्रकाश निवासी सिहोरा बहादुरपुर थाना इगलास बताया है।

यह हुआ बरामद

पकड़े गए बदमाश की जामा तलाशी में पकड़े गए बदमाश के पास से लूट की डिस्कवर बाइक, 40 हजार की नगदी, एक तमंचा, दो कारतूस चार खोखे बरामद हुए हैं। पकड़े गए बदमाश ने लूट की कई वारदातों को स्वीकार किया है। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी