एटीएम चोरों का छह माह बाद भी सुराग न लगा सकी अलीगढ़ पुलिस

बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित एटीएम से 5.60 लाख रुपये की चोरी की घटना के छह माह बाद भी शातिर चोरों को पकड़ना तो दूर पुलिस उनका सुराग नहीं लगा सकी है। दो दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद भी असली चोरों तक नहीं पहुंच सकी है।

Sandeep Kumar SaxenaFri, 03 Dec 2021 08:51 AM (IST)
दो दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद भी असली चोरों तक नहीं पहुंच सकी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित एटीएम से 5.60 लाख रुपये की चोरी की घटना के छह माह बाद भी शातिर चोरों को पकड़ना तो दूर पुलिस उनका सुराग नहीं लगा सकी है। इलाके के दो दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद भी असली चोरों तक नहीं पहुंच सकी है। एसपी सिटी ने बताया कि 

एटीएम से हुई चोरी के राजफाश के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं। जल्‍द ही चोर पकड़ा जाएगा।

गार्ड की गैर माैजूदगी का उठाया फायदा

बन्नादेवी के सारसौल स्थित नगला मुरारी मे केनरा बैंक शाखा है। पास में ही बैंक का एटीएम भी लगा है। रात में यहां कोई गार्ड या चौकीदार नहीं रहता है। छह जून की रात कार से पहुंचे चोरों ने एटीएम की मशीन को पहले तो तोड़ने का प्रयास किया और सफल न हुए तो मशीन को काटकर उसमें रखी 5.60 लाख रुपये की नकदी को चोरी कर ले गए।

चोरी से पहले शातिरों ने डाला स्प्रे

एटीएम मशीन से रुपये उड़ाने वाले चोर बेहद शातिर थे। उन्होंने एटीएम के केबिन में घुसते ही पहले सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया ताकि वीडियो फुटेज में उनके चेहरे पहचाने न जा सकें। चोर आसानी से वारदात को अंजाम देकर साफ बचकर भाग गए।

संदिग्धों से पूछताछ फिर भी खाली हाथ

पुलिस की तीन टीमें चोरी की वारदात के राजफाश में जुटी हुई है। इलाके के ही करीब दो दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे कई दौर में पूछताछ भी हो चुकी है। इसके बाद भी एटीएम चोरों को अब तक पकड़ा नहीं जा सका है।

एटीएम से हुई चोरी के राजफाश के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं। सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुराने व सक्रिय अपराधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

-कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.