अलीगढ़ पुलिस को नहीं मिल रहे मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों के साथी Aligarh News

लोधा क्षेत्र में बुधवार रात मुठभेड़ में पकडे गए बदमाशों के फरार साथियों को पुलिस अब तलाश रही है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई हैं जो संभावित स्थानों पर बदमाशों की खोजबीन में जुटी है।संभावित स्थानों पर दबिश भी दीं हैं।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:32 AM (IST)
अलीगढ़ पुलिस को नहीं मिल रहे मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों के  साथी Aligarh News
मुठभेड़ में पकडे गए बदमाशों के फरार साथियों को पुलिस अब तलाश रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा क्षेत्र में बुधवार रात मुठभेड़ में पकडे गए बदमाशों के फरार साथियों को पुलिस अब तलाश रही है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई हैं, जो संभावित स्थानों पर बदमाशों की खोजबीन में जुटी है।संभावित स्थानों पर दबिश भी दीं हैं।

पुलिस  को नहीं मिल रहा सुराग

 एसओ लोधा अभय शर्मा फोर्स के साथ मुकटपुर बंबे की पुलिया पर संदिग्ध वाहनों व लोगों की चेकिंग करा रहे थे। तभी उन्हें दो संदिग्ध व्यक्ति बुलेट पर सवार होकर आते दिखाई पड़े। टीम ने उन्हें रुकने को कहा तो दोनों वापस भागने लगे। पीछा किया तो हमलावर हो गए और तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। खुद का बचाव करते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की। जिसमें दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों के पास से एक-एक तमंचा,पांच कारतूस, पांच खोखे बरामद हुए। पकड़े गए बदमाशों में जमील अहमद व आजाद पुत्र छंगा उर्फ अयूब निवासी नगला भीमा मेवाती नगला, सासनी (हाथरस) शामिल थे। बदमाशाें ने 15 फरवरी को इलाके के ही नेहरा गांव में धर्मवीर शर्मा के परिवार को बंधक बनाकर सात पशुओं को लूटने के साथ ही लाखों रुपये का माल बटोरकर ले गए थे। 

दो टीम गठित

बदमाशों ने लोधा, हरिदासपुर व मडराक में पशुओं की चोरी की घटनाओं में साथियों के साथ शामिल होना स्वीकारा था। नेहरा गांव में पशु लूटपाट के अगले दिन ही किसान धर्मवीर शर्मा की सदमे में मौत भी हो गई थी। मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाश अपने साथियों के साथ लोधा के ही गांव रायट में वारदात को अंजाम देने निकले थे। बदमाशों पर सासनी, हाथरस, छर्रा, मडराक, कोतवाली नगर, अकराबाद, इगलास लोधा समेत विभिन्न थानों में लूट, हत्या, गोकशी, पशु चोरी, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट समेत करीब 21 मुकदमे दर्ज हैं। एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों के फरार साथियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए दो टीमें गठित की गई है और संभावित स्थानों पर खोजबीन में जुटी हुई हैं।

---------

chat bot
आपका साथी