Aligarh Poisonous Liquor Case : शराब प्रकरण में फरार आरोपितों की पुलिस ने तेज की तलाश

एक तरफ पुलिस जहरीली शराब प्रकरण में पकड़े गए आरोपितों पर कठोर कार्रवाई करने में लगी है तो दूसरी तरफ फरार आरोपितों की तलाश भी तेज कर दी गई है। मामले में कुछ आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:22 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:22 PM (IST)
Aligarh Poisonous Liquor Case : शराब प्रकरण में फरार आरोपितों की पुलिस ने तेज की तलाश
कुछ आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए।

अलीगढ़, जेएनएन। एक तरफ पुलिस जहरीली शराब प्रकरण में पकड़े गए आरोपितों पर कठोर कार्रवाई करने में लगी है तो दूसरी तरफ फरार आरोपितों की तलाश भी तेज कर दी गई है। मामले में कुछ आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए। इनमें अनिल चौधरी का भाई सुधीर चौधरी भी शामिल है। पुलिस सुधीर की तलाश में दबिश दे रही है।

सौ से ज्‍यादा लोगों की हुई थी मौत

जहरीली शराब पीने से जिलेभर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने अलग-अलग थानों में कुल 33 मुकदमे दर्ज किए। इनमें 86 आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। इनमें माफिया अनिल चौधरी, ऋषि शर्मा, मुनीश, विपिन आदि शामिल हैं। पुलिस सभी मामलों में चार्जशीट लगा चुकी है। वहीं 80 आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर के नौ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इसी के साथ अनिल चौधरी की संपत्ति भी जब्त कर ली गई है। अब पुलिस मुकदमों में वांछित आरोपितों की तलाश में जुट गई है। एसएसपी ने इसके लिए एसओजी की टीम को लगाया है। हालांकि सभी आरोपित फरार हैं। इनके मोबाइल फोन भी बंद हैं। पुलिस सर्विलांस की मदद से इनकी लोकेशन तलाश रही है। इनमें सबसे महत्वपूर्ण अनिल का भाई सुधीर चौधरी है, जिसकी तलाश तेज कर दी गई है। पुलिस सुधीर की तलाश में एक सप्ताह में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। लेकिन, अभी तक सफलता नहीं मिली है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी