Aligarh Panchayat Election Results 2021: हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस को अन्य की तलाश, जेल में हैं प्रधान

चुनाव में जीत के बाद विजयी जुलूस निकालने के दौरान फायरिंग के मामले में अब पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में है। निर्वाचित प्रधान को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। प्रधान की बर्खास्तगी की रिपोर्ट भी जिला स्तर पर भेजी जा रही हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:06 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:06 AM (IST)
Aligarh Panchayat Election Results 2021: हर्ष फायरिंग के मामले में  पुलिस को अन्य की तलाश, जेल में हैं प्रधान
( प्रधान की बर्खास्तगी की रिपोर्ट भी जिला स्तर पर भेजी जा रही हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। इगलास  क्षेत्र के गांव मई में चुनाव में जीत के बाद विजयी जुलूस निकालने के दौरान फायरिंग के मामले में अब पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में है। निर्वाचित प्रधान को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। प्रधान की बर्खास्तगी की रिपोर्ट भी जिला स्तर पर भेजी जा रही हैं। 

जीत के जश्न पर रोक थी

पंचायत चुनाव में जीत के बाद शासन-प्रशासन ने जीत के जश्न पर रोक लगा दी है। इसके बावजूद इगलास क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुभाष ग्राम (मई) में परिणाम आने के बाद विजेता प्रधान रामकिशन ने भारी संख्या में समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला। इसमें पीछे एक युवक रायफल से हवाई फायरिंग करते हुए चल रहा था। मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। सीओ इगलास मोहसिन खान ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर प्रधान व अन्य समर्थकों के खिलाफ 7 सीएलए एक्ट, जानलेवा हमला आदि संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रधान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वीडियो में फायरिंग करने वाला शख्स प्रधान का भाई बताया जा रहा है। ये भी पता चला है? कि प्रधान का भाई सेना में हैं। असलहा का लाइसेंस उसी के नाम पर है, जो गैर जिले का है। पुलिस जांच कर रही है? कि प्रधान का भाई कहां तैनात है? वहीं वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों को भी चिह्नित किया जा रहा है।  वीडियो में सैकड़ों लोगों की भीड़ नजर आ रही है। ऐसे में स्पष्ट है कि गांव के लोग काफी संख्या में जुलूस में शामिल थे। वहीं मुकदमा दर्ज करने के बाद कोतवाल प्रदीप कुमार ने पुलिस बल के साथ गांव में दबिश दी तो अधिकतर लोग गायब थे। 

होगी  बर्खास्तगी की कार्रवाई

सीओ ने बताया कि दबिश दी जा रही हैं। जल्द अन्य आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा। एसडीएम इगलास कुलदेव सिंह के अनुसार  प्रधान को गिरफ्तार को कर जेल भेज दिया गया है। प्रधान की बर्खास्तगी की रिपोर्ट भी जिला स्तर पर भेजी जा रही हैं। वहीं, जिस व्यक्ति के नाम लाइसेंस था, वह सेना में तैनात है। ऐसे में उसके संबंध में भी सेना को पत्र लिखा जा रहा है। लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति की जा रही है

chat bot
आपका साथी