Aligarh Panchayat Chunav 2021: अलीगढ़ में अवैध शराब व तमंचा समेत एक गिरफ्तार

अलीगढ़ की इगलास कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब व तमंचा समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब पंचायत चुनाव में बांटने जे लिए ले जाई जा रही थी। कोतवाल ने बताया कि अवैध शराब को पंचायत चुनाव में बांटने के लिए प्रयोग किया जाना था।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:54 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 02:54 PM (IST)
Aligarh Panchayat Chunav 2021: अलीगढ़ में अवैध शराब व तमंचा समेत एक गिरफ्तार
अलीगढ़ की इगलास कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब व तमंचा समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की इगलास कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब व तमंचा समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब पंचायत चुनाव में बांटने जे लिए ले जाई जा रही थी। कोतवाल ने बताया कि अवैध शराब को पंचायत चुनाव में बांटने के लिए प्रयोग किया जाना था। इससे पहले ही आरोपित को दबोच लिया।

ऐसे पकड़ी अवैध शराब

कोतवाल प्रदीप कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधी नैथानी के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार की सुबह 4:30 बजे गोरई चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने टीम के साथ मुखबिर खास की सूचना पर ग्राम नगला जोधा की ओर जाने वाले रास्ते से राजवीर सिंह पुत्र हरि सिंह निवासी अरनिया गढी थाना इगलास (अलीगढ़) को गिरफ्तार किया था। युवक के कब्जे से 144 पौवा अंग्रेजी शराब व एक तमंचा 315 बोर मय दो जिन्दा कारतूस बरामद किए। बरामद शराब की कीमत लगभग 20 हजार रुपये है। आरोपित का चालान किया जा रहा है। कोतवाल ने बताया कि अवैध शराब को पंचायत चुनाव में बांटने के लिए प्रयोग किया जाना था। इससे पहले ही आरोपित को दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी