पिसावा में सरेशाम ज्वेलर्स मामा-भांजे से पाच लाख लूटे

कस्बा पिसावा में बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे हथियारबंद चार बदमाशों ने ज्वेलर्स मामा-भांजे को लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 01:51 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 01:51 AM (IST)
पिसावा में सरेशाम ज्वेलर्स मामा-भांजे से पाच लाख लूटे
पिसावा में सरेशाम ज्वेलर्स मामा-भांजे से पाच लाख लूटे

अलीगढ़: कस्बा पिसावा में बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे हथियारबंद चार बदमाशों ने ज्वेलर्स मामा-भांजे से पाच लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। दोनों दुकान से पैदल घर लौट रहे थे,कारोबारी ने भागते बदमाशों पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की। पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

कस्बे के प्रमुख ज्वेलर्स राजा वर्मा का घर से पांच सौ मीटर दूर राजा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। इसका संचालन बेटा अजय वर्मा व उनके साले टीनू वर्मा करते हैं। बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे अजय व टीनू रोज की तरह दुकान बंद करके पैदल ही घर आ रहे थे। वह दुकान से सौ मीटर दूर ही निकले थे, एक सूनसान गली में चार हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें रोककर रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल तान दी और अजय से बैग लूटकर ले गए। बैग में पाच लाख रुपये व तिजोरियों की चाबी थीं। बदमाश पैदल ही कुछ दूर निकले तभी अजय ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की। हालाकि, गोली किसी को नहीं लगी। इसकी आवाज सुन आसपास के दुकानदार आ गए। तब तक बदमाश भाग चुके थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बदमाश एक स्काíपयो में आए थे। ड्राइवर कार में बैठा था। घटना को अंजाम देकर स्काíपयो से ही फरार हो गए। रात को अजय ने चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर दी है।

बदमाशों ने सन्नाटे का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया। कारोबारी ने फायरिंग की, जिसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मोहसिन खान, सीओ इगलास

chat bot
आपका साथी