सड़क हादसे में अलीगढ़ के मजदूर की मथुरा में मौत

कस्‍बा गोरई क्षेत्र में राया रोड़ पर गांव नीमगांव के निकट राया की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ट्रोला ने बाइक सवार किसान को टक्‍कर मार दी जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। शव को मथुरा पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:40 PM (IST)
सड़क हादसे में अलीगढ़ के  मजदूर  की मथुरा में मौत
बाइक सवार किसान को टक्‍कर मार दी, जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। कस्‍बा गोरई क्षेत्र में राया रोड़ पर गांव नीमगांव के निकट राया की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ट्रोला ने बाइक सवार मजदूर को टक्‍कर मार दी, जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। शव को मथुरा पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा

कस्बा गोरई के गांव अमरपुर धाना निवासी बाबूलाल(55)अपनी बाइक से नीमगांव मेला में बुधवार की सुबह करीब आठ बजे  बिसात खाने की दुकान के लिए जगह चिन्हित करके वापस आ रहा थे कि नीमगांव से निकलते ही तेज गति से आ रहे ट्रैक्‍टी ट्रोला ने उसे रौंद दिया। ट्रोला के नीचे आने से  मजदूर बुरी तरह कुचल गया। इससे  मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर भाग गया। कुछ ही दूरी पर गांव वास सुदामा में छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंंचे कस्बा चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने थाना राया पुलिस को जानकारी दी। राया पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के स्वजनों ने वास सुदामा के लोगों पर ट्रैक्‍टर चालक को भगाने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी