Unique initiative : साफ्टवेयर इंजीनियर ने हास्‍पिटल को दान किए 50 कंबल Aligarh news

एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह की पुत्री व साफ्टवेयर इंजीनियर शिवानी सिंह ने मंगलवार को जिले में एक अनोखी पहल शुरू की है। उन्होंने अकराबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को हास्‍पिटल के लिए 50 कंबल दान में दिए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 05:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 05:01 PM (IST)
Unique initiative : साफ्टवेयर इंजीनियर ने हास्‍पिटल को दान किए 50 कंबल Aligarh news
एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह की पुत्री व साफ्टवेयर इंजीनियर शिवानी सिंह ने मंगलवार को एक अनोखी पहल की है।

अलीगढ़, जेएनएन : एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह की पुत्री व साफ्टवेयर इंजीनियर शिवानी सिंह ने मंगलवार को जिले में एक अनोखी पहल की है। उन्होंने अकराबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को हास्‍पिटल के लिए 50 कंबल दान में दिए हैं।

मरीज व तीमारदारों को नहीं होगी दिक्‍कत

उनका कहना है कि लोगों को कंबल देने के साथ ही अस्प्तालों में भी मरीजों के लिए व्यवस्थाएं होनी चाहिए। देहात क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों में कंबलों की कमी रहती है। ऐसे में यहां पर यह कंबल दिए गए हैं। अब यहां पर आने वाले मरीज व तीमारदारों को कोई दिक्कत नहीं होगी। वह इन्हीं कंबलों का प्रयोग कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि इन कंबलों को स्टाक में दर्ज करा दिया गया है। इससे कोई गड़बड़ी न करे। इस कार्यक्रम में उनके पिता रंजीत सिंह भी इनके साथ थे। उन्होंने कहा कि कंबल बांटने का निर्णय बेटी का स्वयं है। उन्होंने अपने खर्च से ही इसकी खरीदारी की है। सभी कंबलों को अस्पताल प्रबंधन के रिकॉर्ड में दर्ज कराया गया है। इस मौके पर जिला क्षय रोग अधिकारी अनुपम भास्कर, सीएचसी प्रभारी डॉ. कुलदीप रघुवंशी, डा. नितिन समेत सामुदायिक स्वास्थ केंद्र का सभी स्टाफ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी