अलीगढ़ में गायब महिला का नहीं चला सुराग, घटना स्‍थल पर मिली थीं टूटी चूड़ियां

क्वार्सी क्षेत्र के देवी नगला से मंगलवार सुबह गायब हुई महिला का कोई सुराग नही चल सका है । महिला घर से डेयरी पर दूध लेने निकली थी । जो रास्ते से अचानक गायब हो गई । तलाशने पर भी महिला का कोई सुराग नहीं चल सका है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:56 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:56 AM (IST)
अलीगढ़ में गायब महिला का नहीं चला सुराग,  घटना स्‍थल पर मिली थीं टूटी चूड़ियां
देवी नगला से मंगलवार सुबह गायब हुई महिला का कोई सुराग नही चल सका है । म

अलीगढ़, जेएनएन। क्वार्सी क्षेत्र के देवी नगला से मंगलवार सुबह गायब हुई महिला का कोई सुराग नही चल सका है । महिला घर से डेयरी पर दूध लेने निकली थी । जो रास्ते से अचानक गायब हो गई । तलाशने पर भी महिला का कोई सुराग नहीं चल सका है। घर से कुछ ही दूरी पर महिला का कैप, दूध का खाली डिब्बा और कुछ टूटी हुई चूड़ियां पड़ी मिलने पर स्वजन अपहरण होने की बात कर रहे हैं। पुलिस भी गायब महिला की तलाश में जुटी हुई है। 

पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

देवी नगला के डिश टीवी लगाने वाले योगेश कुमार की पत्नी कांता देवी मंगलार को घर से कुछ ही दूरी पर स्थित मनोज यादव की दूध की डेयरी से दूध लेने गई थी । इसी बीच कांता देवी अचानक गायब हो गई। तलाशने पर रास्ते में कांता देवी का गर्म कैप, दूध का खाली डिब्बा अौर कुछ चूडियां टूटी हुई मिलीं । पति योगेश ने पत्नी के अपहरण की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है । उधर पुलिस गायब महिला की तलाश में जुटी हुई है । घटना से कुछ ही देर पहले लोगों ने इलाके में एक सफेद रंग की संदिग्ध कार को घूमते हुए देखा गया है । पुलिस संदिग्ध कार को तलाशने के साथ ही इलाके भर में ही लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला है । हालांकि पुलिस को अधिकांश कैमरे बंद मिले हैं, फिर भी महिला की तलाश की जा रही है । सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि मामले में हरेक पहलू पर जांच की जा रही है, जल्द महिला का सुराग लगाया जाएगा ।

chat bot
आपका साथी