अलीगढ़ में साल की पहली बड़ी लूट ने मचाया था शोर, एक के बाद एक लूट

पीएसी के गेट के सामने पेट्रोल पंप के मैनेजर से साढ़े छह लाख रुपये की पहली बड़ी लूट हुई थी।

पिछले साल ताबड़तोड़ लूटों ने शहर को हिला दिया था। 20 जनवरी के ही दिन गांधीपार्क क्षेत्र के गांव बोरना स्थित पीएसी के गेट के सामने पेट्रोल पंप के मैनेजर से साढ़े छह लाख रुपये की पहली बड़ी लूट हुई थी। लूट का सिलसिला जारी रहा।

Sandeep kumar SaxenaWed, 20 Jan 2021 06:37 AM (IST)

अलीगढ, जेएनएन।  हर नए साल पर बदलाव और सकारात्मक जोश के साथ पुलिस काम करने का संकल्प लेती है। लेकिन, पिछले साल ताबड़तोड़ लूटों ने शहर को हिला दिया था। 20 जनवरी के ही दिन गांधीपार्क क्षेत्र के गांव बोरना स्थित पीएसी के गेट के सामने पेट्रोल पंप के मैनेजर से साढ़े छह लाख रुपये की पहली बड़ी लूट हुई थी। लूट का सिलसिला यहीं नहीं थमा, बल्कि इसके बाद इसी इलाके में 20 दिन के अंदर ताबड़तोड़ चार लूट हुईं। हालांकि पुलिस ने गैंग का पर्दाफाश करके इसकी भरपाई की। नतीजतन लूट के सभी आरोपित जेल में हैं। 

 एक के बाद एक लूट

20 जनवरी को शाम छह बजे बौनेर मोड़ के पास दुर्गा ऑटोमोबाइल पेट्रोल पंप के मैनेजर कुंजलपुर निवासी जगमोहन अग्रवाल से छह लाख 52 हजार रुपये की लूट हुई थी। जगमोहन बैग लेकर कार से मालिक को देने जा रहे थे। पंप से करीब 800 मीटर दूर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने कार के शीशे पर हाथ मारा। तभी आगे से तीन बाइक पर सात-आठ बदमाश आ गए। बार-बार हाथ मारने पर जगमोहन ने शीशा खोला। बदमाश ने कार की चाबी निकाली और डिग्गी में रखा बैग ले उड़े। इस लूट में बबलू भरतरी गिरोह का नाम सामने आया। पुलिस ने इसी गैंग के खालिद निवासी गांव राइट थाना लोधा, बबलू भरतरी की भाभी व बहन को भी गिरफ्तार किया था। फरवरी में बबलू भरतरी ने बुलंदशहर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने लूट के रकम की रिकवरी भी कर ली है। 

पिछले साल हुईं घटनाओं की लंबित विवेचनाओं का प्राथमिकता के साथ निस्तारण कराया गया है। इसमें बोरना पर हुई लूट के सभी आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इस लूट को बबलू भरतरी के गिरोह ने अंजाम दिया था। इसके खिलाफ गैंगस्टर में भी कार्रवाई हो चुकी है। मामले में कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल हो चुकी है। 

- मुनिराज, एसएसपी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.