गोली लगने से घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

गोली लगने से घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव जिरौली हीरासिंह में रविवार की सुबह पुरानी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट हुई।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 01:44 AM (IST) Author: Jagran

अलीगढ़: अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव जिरौली हीरासिंह में रविवार की सुबह पुरानी रंजिश तथा बाइक टकराने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट पथराव हो गया था। झगड़े के दौरान एक युवक के सिर में गोली लगी थी, जिसकी बीतीरात इलाज के दौरान शहर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। गांव में घटना को लेकर तनाव व्याप्त है। आरोपित पक्ष के लोग घर से फरार है। किसी अप्रिय घटना के मद्देनजर पुलिस गांव में स्थिति पर कड़ी नजर रख रही है।

गांव जिरौली हीरा सिंह के मोहल्ला अखाड़ा निवासी बलवीर सिंह ने थाने में लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि रविवार की सुबह करीब 7:30 बजे उसका बेटा दिनेश, नरेश तथा भाई पप्पू सिंह घर से खेत पर गेहूं की बुआई करने के लिए जा रहे थे। इनके पीछे-पीछे वह भी खेत पर जा रहा था। वह जैसे ही मोहल्ला अखाड़ा के मनोज शर्मा के घर के पास पहुंचे, तभी योगेंद्र उर्फ रानू पुत्र रतनपाल, रतन पाल पुत्र नेत्रपाल सिंह, संजय व श्रीपाल पुत्रगण बहोरी सभी निवासी नगला महारतपुर (जिरौली हीरा सिंह) तथा रवि पुत्र भीष्म पाल सिंह निवासी ज्ञानपुर थाना हसायन जिला हाथरस जो कि योगेंद्र उर्फ रानू का साला है और काफी समय से योगेंद्र के यहां ही रह रहा है। यह सभी लोग एक साथ आए और हम सभी को घेर लिया। इन लोगों के हाथों में लाठी-डंडे और तमंचे थे। आरोप है कि तभी रतनपाल के यह कहने पर कि मारो सालों को जिदा नहीं बचना चाहिए, इस पर इन लोगों ने हमें लाठी-डंडों से बुरी तरह मारना शुरू कर दिया। हमने बचकर भागने की कोशिश की तो इन लोगों ने तमंचों से हमारे ऊपर जान से मारने की नीयत से फायर किए, जिनसे हम बाल-बाल बच गए। बलवीर सिंह ने बताया है कि इसी दौरान योगेंद्र उर्फ रानू ने उसके लड़के दिनेश पर जान से मारने के लिए गोली चला दी, जो उसके सिर में लगी। वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गया। चीख-पुकार सुन मौके पर आए कपिल, कमलेश और कन्हैया आदि लोगों को भी ईंट-पत्थर व लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया था। गोली लगने से घायल दिनेश (23) की उपचार के दौरान वरुण ट्रामा सेंटर में मौत गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। शाम को गांव के समीप अंतिम संस्कार कर दिया गया। मामले में थाना प्रभारी उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पांच लोगों योगेंद्र उर्फ रानू, रतनपाल, संजय, श्रीपाल उर्फ मिलन, तथा रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.