बहू विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान हंगामा, मारपीट मे आठ लोग घायल

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। लोधा थाना क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर नईमाबाद में रविवार देर शाम बहू विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान दो पक्ष आपस में आपस में भिड़ गए। जमकर मारपीट होने के साथ पथराव भी हुआ। जिसमें दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:14 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:15 AM (IST)
बहू विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान हंगामा, मारपीट मे आठ लोग घायल
लोधा में बहू विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान दो पक्ष आपस में आपस में भिड़ गए।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। लोधा थाना क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर नईमाबाद में रविवार देर शाम बहू विदाई के बाद चल रही दावत के दौरान दो पक्ष आपस में आपस में भिड़ गए। जमकर मारपीट होने के साथ पथराव भी हुआ। जिसमें दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पड़ोस की महिला पर झगड़ा करने का आरोप

गांव के वीरपाल सिंह के बेटे शिव कुमार की हाल में ही शादी हुई थी। रविवार को बहू की विदाई के बाद घर की छत पर दावत हो रही थी। शिव कुमार अपने एक रिश्तेदार को कार से पलवल रोड तक छोड़कर वापस घर आ रहा था। आरोप है कि रंजिश को लेकर पड़ोस की एक महिला कार के सामने लेट गई। इसको लेकर बात बढ़ गई। दोनों ही पक्ष आमने-सामने आ गए। गाली-गलौच होने के साथ ही उनमें मारपीट होने के साथ पथराव होने लगा। इससे वहां खलबली मच गई और दावत खा रहे लोग भाग खड़े हुए।

बेटियों पर छींटाकशी का आरोप

दूसरे पक्ष से मालती देवी पत्नी घनश्याम का आरोप है कि वह अपनी दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी थी। तभी पड़ोसी शिव कुमार पक्ष के कुछ लोगों ने छींटाकशी कर डाली। मारपीट में शिवकुमार पक्ष से कृपादेवी, भगवान देवी, ओमवती, नेहा, मुकेश एवं लवकुश व मालती देवी पक्ष से मालती देवी व उसकी दो बेटियां घायल हो गईं। मारपीट व पथराव की जानकारी पाकर इलाका पुलिस गांव पहुंच गई। इसके बाद दोनों ही पक्षों के लोग इधर-उधर भाग गए। लोधा थाने के इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी