बाबुओं के बाद अलीगढ़ में पांच साल से एक ही तहसील में जमे लेखपालों के हुए तबादले Aligarh news

कलक्ट्रेट के बाबुओं के बाद सालों से एक ही तहसील में जमे लेखपालों के भी शुक्रवार को बंपर तबादले हुए हैं। जिले भर की सभी तहसीलों में करीब 60 लेखपालों को इधर-उधर किया गया है। डीएम सेल्वा कुमारी जे के आधार पर एडीएम प्रशासन ने आदेश जारी किया है।

Anil KushwahaSat, 25 Sep 2021 07:42 AM (IST)
कलक्ट्रेट के बाबुओं के बाद सालों से एक ही तहसील में जमे लेखपालों के भी बंपर तबादले हुए हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । कलक्ट्रेट के बाबुओं के बाद सालों से एक ही तहसील में जमे लेखपालों के भी शुक्रवार को बंपर तबादले हुए हैं। जिले भर की सभी तहसीलों में करीब 60 लेखपालों को इधर-उधर किया गया है। डीएम सेल्वा कुमारी जे के आदेश पर एडीएम प्रशासन डीपी पाल ने यह आदेश जारी किया गया है।

इनका हुआ तबादला

इसमें खैर तहसील से कृष्ण कुमार को गभाना, अनिल उपाध्याय को कोल, रामप्रकाश को कोल, प्रतीक कुमार गुप्ता को कोल, सितु कुमार को इगलास, अवधेश कुमार को इगलास, मुकेश कुमार को गभाना, संजय तोमर को कोल, दीपिका वाष्र्णेय को कोल, रवेंद्र कुमार को अतरौली, राजेश कुमार कोल, अतुल गौतम को इगलास, रेखारानी को इगलास, प्रताप सिंह को कोल, नारायणहरी शर्मा को इगलास भेजा गया है। वहीं, इगलास तहसील से लक्ष्मीनारायण को अतरौली, साहब ङ्क्षसह को कोल, अवनेश कुमार शर्मा को खैर, राजेश कुमार को कोल, मो. हारुन को खैर, अंकुर को कोल, पुष्पेंद्र कुमार शर्मा को कोल, राजीव कुमार शर्मा को गभाना, आकाश कुमार को खैर, रिंकू कुमार को खैर, रुबीना को खैर व सचिन बघेल को कोल भेजा गया है।

कोल तहसील से इनका हुआ तबादला

कोल तहसील से रामप्रकाश लोधी को इगलास, असरार अहमद को गभाना, शरीफ को गभाना, तनवीर अली को गभाना, महेश बाबू गौतम को इगलास, रेशमपाल सिंह को गभाना, पंकज कुमार को इगलास, प्रताप ङ्क्षसह को खैर, संजय कुमार को अतरौली, नवल किशोर अतरौली, सत्यपाल सिंह को खैर, रवेंद्र पाल ङ्क्षसह को अतरौली, हरीश कुमार शर्मा को इगलास, रमन कुमार सिंह को खैर व दिनेश कुमार को वर्मा को अतरौली भेजा गया है। प्रदीप कुमार को अतरौली, त्रिलोकी प्रसाद को गभाना, संतराम सिंह खैर, भंवर सिंह को गभाना, पंकज सिंह को कोजल, देवी सिंह को इगलास, रजनेश सिंह को कोल, भगवान सिंह को इगलास व गोपाल पचौरी को खैर में स्थानांतरित किया गया है। गभाना तहसील से हिमांशू को अतरौली, राष्ट्र गौरव को इगलास, अमित आर्य को कोल, राजेंद्र प्रसाद द्वितीय को इगलास, श्रीपाल सिंह को अतरौली, योगेश कुमार गुप्ता को अतरौली, मुकेश चंद्र सक्सेना को अतरौली, महेश सिंह व जुगेंद्र सिंह को खैर भेजा गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.