आखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने सरेआम सिपाही के पैर पकड़कर मांगी माफी?

पुलिस अधिकारी की गाड़ी से टकराना स्कूटर सवार को भारी पड़ गया। सिपाही ने युवक को हड़काकर स्कूटर कब्जे में ले लिया। युवक सिपाही के पैरों में पड़ गया कान पकड़े।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 02:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 02:01 PM (IST)
आखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने सरेआम सिपाही के पैर पकड़कर मांगी माफी?
आखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने सरेआम सिपाही के पैर पकड़कर मांगी माफी?

अलीगढ़ (जेएनएन)।  पुलिस अधिकारी की गाड़ी से टकराना स्कूटर सवार को भारी पड़ गया। सिपाही ने युवक को हड़काकर स्कूटर कब्जे में ले लिया। युवक सिपाही के पैरों में पड़ गया, कान पकड़े। सिपाही नहीं माना, मगर जब मीडियाकर्मियों के कैमरे चले तो हड़बड़ाए सिपाही ने चाबी दे दी।

ऐसे हुआ वाकया
वाकया रविवार दोपहर तस्वीर महल चौराहे के निकट का है। पिता का स्कूटर लेकर युवक सामान लेने घर से निकला था। ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था। सामने से आ रही एसपी क्राइम की गाड़ी देखकर वह हड़बड़ा गया। उसका स्कूटर गाड़ी से टकरा गया। गाड़ी में बैठे दो सिपाही उतरे चाबी छीनकर स्कूटर ले जाने लगे। युवक रोने, गिड़गिड़ाने लगा, मिन्नतें की। कहने लगा कि बात घर पहुंची तो उसकी शामत आ जाएगी, आगे से कभी स्कूटर लेकर नहीं आएगा।

सिपाही ने युवक से की गाली-गलौज
सिपाही के गाली-गलौज करने पर वह और घबरा गया। इसी बीच पहुंचे कुछ मीडियाकर्मियों ने कैमरा ऑन कर दिया। तब सिपाही ने स्कूटर की चाबी वापस की। पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अहम बात यह है कि इस तरह के अनेक ऐसे मामले हो चुके हैं, पुलिस सरे राह लोगों की इज्जत से खिलवाड़ कर देती है। इस तरह के अनेक वीडियो वायरल भी हो चुके हैं, लेकिन बावजूद पुलिस सबक नहीं ले रही है।

chat bot
आपका साथी