ADRM Angry At Aligarh Railway Station: एडीआरएम ने कहा, स्टेशन पर सुविधाओं के साथ निर्माण कार्यों में तेजी लाएं, नहीं तो होगा कुछ ऐसा

प्रयागराज मंडल के एडीआरएम इंफ्रा. अतुल गुप्ता ने शनिवार को रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया और यात्री सुविधाओं को परखा। इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर मिली खामियों को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की और उनमें सुधार के भी निर्देश दिए हैं ।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:46 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:46 PM (IST)
ADRM Angry At Aligarh Railway Station: एडीआरएम ने कहा, स्टेशन पर सुविधाओं के साथ निर्माण कार्यों में तेजी लाएं, नहीं तो होगा कुछ ऐसा
एडीआरएम इंफ्रा. अतुल गुप्ता ने स्टेशन पर मिली खामियों को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। प्रयागराज मंडल के एडीआरएम इंफ्रा. अतुल गुप्ता ने शनिवार को रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया और यात्री सुविधाओं को परखा। इस दौरान उन्होंने स्टेशन पर मिली खामियों को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की और उनमें सुधार के भी निर्देश दिए हैं ।

शौचालय में टूटे मिले पाइप

प्रयागराज एक्सप्रेस के जरिए अलीगढ़ पहुंचे एडीआरएम इंफ्रा. अतुल गुप्ता ने स्टेशन के पैदल पुल के साथ ही प्लेटफार्म तीन से लेकर सात तक का निरीक्षण किया। स्टेशन पर सफाई व्यवस्था से वे खुश दिखे। हालांकि वेटिंग रूम व यहां बने सार्वजनिक शौचालय में टूटे पाइप और फैल रहे पानी को लेकर उन्होंने नाराजगी भी जतायी । वाटर कूलर व चिल्लर प्लांट का पाइप भी उन्हें टूटा हुआ मिला । सीसीटीवी कंट्रोल रूम में लगे कैमरे की लोकेशन सही न होने के साथ ही तस्वीरें धुंधली होने पर कैमरों की सेटिंग सही कराने के निर्देश दिए। यहां एक कैमरा बंद भी मिला।

निर्माणाधीन एस्‍केलेटर के आसपास सुंदरीकरण के निर्देश

सिविल लाइन साइड में निर्माणाधीन एस्केलेटर के पास सुंदरीकरण करने के साथ ही शौचालय की व्यवस्था दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए। एडीआरएम ने फूड प्लाजा की किचन में सफाई व्यवस्था व तैयार हो रहे खाने का भी जायजा लिया। मालगोदाम साइड में चल रहे बिल्डिंग निर्माण के अलावा यार्ड के कार्य में तेजी लाने और तय समय सीमा में कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। प्लेटफार्म पर टाइल्स के अस्त-व्यस्त होने और प्लेटफार्म एवं पैदल पुल के टीनशेड से बारिश के दिनों में पानी रिसने पर नाखुशी व्यक्त की। रिजर्वेशन काउंटर के पास अस्त-व्यस्त पड़े बिजली तारों को लेकर उन्होंने भारी नाराजगी जताई और उन्हें दो दिन के अंदर सही करने के निर्देश दिए। साइकिल स्टैंड पर भी उन्हें भारी अव्यवस्था में देखने को मिली इस पर उन्होंने संबंधित को सुधार के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान सीनियर डीएन फाइव सुशील कुमार, एईएन रेहान अहमद, सीनियर डीएसटी सुरजीत कुमार,एडीएसटी समर बहादुर, स्टेशन अधीक्षक डीके गौतम, सीएमआई संजय शुक्‍ला आदि अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी