रुपयों के लेन देन में चलाई थी गोली, गिरफ्तार Aligarh news

इगलास कोतवाली पुलिस ने एक युवक को धर्म ज्योति महाविद्यालय के समीप से लाइसेंसी बंदूक व तीन कारतूस के साथ पकड़ा है। युवक के खिलाफ कोतवाली में हत्या के प्रयास व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज है।

By Parul RawatEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:17 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:17 PM (IST)
रुपयों के लेन देन में चलाई थी गोली, गिरफ्तार Aligarh news
लाइसेंसी बंदूक व तीन कारतूस के साथ आरोपित पकड़ा गया

अलीगढ़, जेएनएन : इगलास कोतवाली पुलिस ने एक युवक को धर्म ज्योति महाविद्यालय के समीप से लाइसेंसी बंदूक व तीन कारतूस के साथ पकड़ा है। युवक के खिलाफ कोतवाली में हत्या के प्रयास व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज है। रुपयों के लेनदेन को लेकर युवक ने लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी थी।


रुपयों के लेन देन में हुआ विवाद

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि बिट्टू उर्फ रामनिवास पुत्र महावीर सिंह निवासी नगला जार ट्रैक्टर से प्रमोद के साथ मिट्टी डालने का काम करता था। रुपयों के लेनदेन को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई थी। इस दौरान बिट्टू ने लाइसेंसी बंदूक से प्रमोद पर जान से मारने की नीयत से फायर किया था। निशाना चूकने से गोली जेसीबी के टायर में लगी। घटना के संबंध में कोतवाली में हत्या के प्रयास व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया था। कोतवाल ने बताया कि शनिवार की सुबह एसआइ रामकुमार ने मुखबिर की सूचना पर बिट्टू को धर्म ज्योति महाविद्यालय के समीप से पकड़ लिया। उससे घटना में प्रयुक्त 12 बोर की सिंगल बैरल लाइसेंसी बंदूक, तीन जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी