हत्या के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार Aligarh News

कोतवाली पुलिस ने बलवा व हत्या के प्रयास के आरोपित को पकड़ा है। वहीं एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ पकड़ा है। एसआइ द्वारा आरोपित के खिलाफ एक्ससाइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:58 PM (IST)
हत्या के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार Aligarh News
कोतवाली पुलिस ने बलवा व हत्या के प्रयास के आरोपित को पकड़ा है।

अलीगढ़, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने बलवा व हत्या के प्रयास के आरोपित को पकड़ा है। वहीं एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ पकड़ा है।  एसआइ द्वारा आरोपित के खिलाफ एक्ससाइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकए के आदेशानुसार जनपद में वांछित व वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को हस्तपुर चौकी प्रभारी रामकुमार ने पुलिस टीम के साथ रामअवतार पुत्र उदयवीर सिंह निवासी गुरसैना को धर्म ज्योति महाविद्यालय के सामने से पकड़ा था। पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ बलवा, मारपीट, हत्या का प्रयास आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

अवैध शराब सहित पकड़ा

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि हस्तपुर चौकी प्रभारी रामकुमार ने दिनेश पुत्र महीपाल निवासी रामपुर (विदिरिका) को गुरु वार की दोपहर दो बजे गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से 24 फ्रूटी 8पीएम शराब बरामद की है। एसआइ द्वारा आरोपित के खिलाफ एक्ससाइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी