Maulvi Tamped in Aligarh: किशोर के साथ कुकर्म करने के आरोपित मौलवी की तलाश

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र की एक मस्जिद में 12 साल के किशोर के साथ कुकर्म करने के मामले में आरोपित मौलवी की तलाश में पुलिस लगी हुई है। सीओ ने मामले में एक टीम का गठन किया है।

Sandeep Kumar SaxenaSun, 26 Sep 2021 11:29 AM (IST)
पुलिस मौलवी की तलाश कर रही है, लेकिन मौलवी अभी फरार है।

 अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र की एक मस्जिद में 12 साल के किशोर के साथ कुकर्म करने के मामले में आरोपित मौलवी की तलाश में पुलिस लगी हुई है। सीओ ने मामले में एक टीम का गठन किया है, जो लोगों से पूछताछ के आधार पर मौलवी का तलाश कर रही है, लेकिन मौलवी अभी फरार है।

यह है मामला

रोरावर थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाला 12 वर्षीय किशोर मस्जिद में कुरान शरीफ पढ़ने के लिए मौलवी के पास जाता था। आरोप है कि बुधवार को मस्जिद में मौलवी ने किशोर के साथ कुकर्म किया। इससे किशोर काफी डर गया और गुमसुम रहने लगा। गुरुवार को स्वजन ने किशोर से पूछा तो उसने रोते हुए पूरी घटना बताई। इस मामले में भाजपा नेता संजू बजाज ने गुरुवार रात थाने पहुंचकर तहरीर दी और आरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग रखी। सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित महबूब उर्रहमान के खिलाफ पाक्सो व कुकर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है।

सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की तलाश जारी

अलीगढ़ : गांधीपार्क थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके में घर में घुसकर चोरी के मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश में लगी है। शास्त्री नगर गली नंबर चार निवासी धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार देररात दो बजे एक चोर जंगले पर चढ़कर पहले सामने वाले घर में घुसा। असफल रहने पर कुछ ही देर बाद जंगले के रास्ते उनके घर की छत पर चढ़ गया। छत पर उनके माता-पिता सो रहे थे। आरोपित नीचे आया और कमरे में रखे दो मोबाइल फोन व पैंट की जेब में रखी दो हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी में घटना कैद हो गई है। गांधीपार्क इंस्पेक्टर वंशीधर पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.